श्री जामडी पाटेश्वर धाम में हुए घटना की न्यायिक जांच की जाएगी : सुश्री अनुसूया उइके  

श्री जामडी पाटेश्वर धाम में हुए घटना की न्यायिक जांच की जाएगी : सुश्री अनुसूया उइके  

श्री जामडी पाटेश्वर धाम के संत रामबालक दास महात्यागी ने आज प्रदेश के राज्यपाल महामहिम सुश्री अनुसुइया उइके से राजभवन में भेंट कर विगत एक मई को श्री जामडी पाटेश्वर धाम में  कुछ असामाजिक लोगो द्वारा किये गए जीव हत्या के सम्बंध में विस्तार पूर्वक जानकारी दिया।महामहिम राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उइके जी ने संत रामबालक दास महात्यागी को आश्वस्त किया कि प्रशासन द्वारा  विधि अनुरूप कार्य किया जाएगा।

संत रामबालक दास महात्यागी ने राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उइके से बताया कि विगत एक मई को जामडी पाटेश्वर धाम में जीव हत्या करने वाले लोगो के खिलाफ पुलिस द्वारा एफ .आर.आई. नही किया जा रहा है साथ ही  लगभग 18 दिन बीत जाने के बाद भी हमारी शिकायत पर कोई कार्यवाही पुलिस द्वारा  नही किया गया है। 
संत रामबालक दास ने राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उइके जी को बताया कि जामडी पाटेश्वर धाम में विगत 46 वर्षों से जीव हत्या बंद कर दिया था मगर कुछ असामाजिक लोगो द्वारा जानबूझ कर विगत एक मई को पाटेश्वर धाम में आकर जीव हत्या किया है ।दोषी लोगो के खिलाफ नाम सहित शिकायत करने के बाद भी कोई कार्यवाही अभी तक जिला प्रशाशन ने नही किया  है। 
उल्टे  जीव हत्या करने वाले लोग ही 25 मई को बालोद बंद की सूचना फैलाकर क्षेत्र में भय का वातावरण पैदा कर रहे हैं महामहिम राज्यपाल सुश्रीअनुसुइया उइके जी ने सारी बात सुनकर प्रशासन को उचित कार्यवाही के लिए निर्देश देने का आश्वासन संत श्री राम बालक दास जी को दिया
           रिपोर्ट 

     नरेंद्र विश्वकर्मा