अध्यक्ष शिबू नायर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की पेशकश की है पार्षदों का क्या है कहना जानें खबर में

अध्यक्ष शिबू नायर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की पेशकश की है पार्षदों का  क्या है कहना जानें खबर में
अध्यक्ष शिबू नायर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की पेशकश की है पार्षदों का  क्या है कहना जानें खबर में

अध्यक्ष शिबू नायर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की पेशकश की है पार्षदों का क्या है कहना जानें खबर में 

बालोद- बालोद कलेक्टर जन्मेजय मोहबे को दल्लीराजहरा नगर पालिका के पार्षद संतोष देवांगन समेत अन्य पार्षदों ने ज्ञापन देकर नगरपालिका दल्लीराजहरा अध्यक्ष शिबू नायर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की पेशकश की है। पार्षदों का कहना है कि दल्लीराजहरा नगर पालिका अध्यक्ष नगर की व्यवस्था नहीं संभाल पा रहे हैं। उनका अब नगर में नियंत्रण नहीं रहा है। इसलिए योग्य पार्षद को हम अध्यक्ष बनाना चाहते हैं और इसीलिए उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाना चाहते हैं।सौंपे ज्ञापन में कहा गया है कि दल्लीराजहरा नगर पालिका में हो रहे भ्रष्टाचार व नगर में चल रहे सट्टा कारोबार तथा चखना दुकान पर नगर पालिका अध्यक्ष का नियंत्रण नहीं होने के कारण नगर पालिका अध्यक्ष के विरूद्घ अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे।

आरोप है कि दल्लीराजहरा नगर में विगत ढाई वर्षों में जो भी विकास कार्य हुए, जैसे कि सीसी सड़क, डामर सड़क व सामग्री खरीदी में हुए बंदरबाट के चलते बनाये गये सीसी सड़क व डामर सड़क बहुत ही कम समय में जर्जर हो गया है। जिससे स्पष्ट होता है कि निर्माण की गुणवत्ता पर नियंत्रण नहीं है। इसी प्रकार नगर के शराब दुकान के समीप टिन शेड बनाकर चखना सेंटर का खुल गया है, जिससे लोग वहां बैठकर शराब पीते हैं और नशे के हालत में वाहन चलाते हुए राहगीरों को टक्कर मारते हैं। इसी प्रकार सट्टे का कारोबार भी धड़ल्ले से जारी है। जिससे साफ जाहिर होता है कि वर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष शीबू नायर नगर में सही रूप से नियंत्रण नहीं कर पा रहे हैं। इसके चलते हम पार्षदगण चाहते हैं कि दल्लीराजहरा के नगर पालिका अध्यक्ष को हटा कर किसी अन्य योग्य पार्षद को नगर पालिका अध्यक्ष बनाया जाए।

पार्षदों ने कलेक्टर से निवेदन किया गया है कि दल्लीराजहरा नगर पालिका अध्यक्ष को पद से हटाने के लिए अविश्वास प्रस्ताव हेतु बैठक की तिथि तय करें, ताकि दल्लीराजहरा नगर को एक नया नगर पालिका अध्यक्ष मिले। इस संबंध में शिबू नायर अध्यक्ष, नपा परिषद दल्लीराजहरा ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव वाले मामले में कलेक्टर को दिया गया पत्र पूरी तरह फर्जी है। पार्षदों के द्वारा पत्र नहीं दिया गया है। व्यक्ति विशेष असंतुष्ट नपा उपाध्यक्ष ने जो पत्र दिया है उसकी जांच कराई जा रही है। 

समाचार,विज्ञापन व सुझाव के लिए

 [email protected]

संपर्क

 मो:

7089094826

9302694826

क्रमशः अगला खबर के लिए डाउनलोड करें गुगल एप

 https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cg.newsplus