"अब मुंबई पहुंचेंगे", शिवेसना के बागियों का नेतृत्व कर रहे एकनाथ शिंदे बोले

"अब मुंबई पहुंचेंगे", शिवेसना के बागियों का नेतृत्व कर रहे एकनाथ शिंदे बोले 

महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम के बीच पहली बार एकनाथ शिंदे गुवाहाटी के होटल से बाहर आए और मीडिया से मुखातिब हुए. पत्रकारों से बात करते हुए शिंदे ने कहा,”हम शिवसेना में हैं, शिवसेना में ही रहेंगे.” 

महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम के बीच पहली बार एकनाथ शिंदे गुवाहाटी के होटल से बाहर आए और मीडिया से मुखातिब हुए. इस मौके पर उन्होंने कहा कि शिवसेना ( उद्धव ठाकरे गुट) की तरफ से अफवाह फैलाई जा रही है. उन्होंने कहा,”आप निश्चिन्त रहिये, आप बिलकुल फ़िक्र ना करें. यहाँ सारे लोग ख़ुशी मे हैं. हमारे संपर्क मे इतने लोग हैं….ऐसी खबर शिवसेना की तरफ से फैलाई जा रही है. कृपा करके उन विधायकों के नाम देने चाहिए ताकि उसमे कुछ स्पष्टता(पुष्टि )आ जाएगी. इसमें गलत खबर देके गुमराह करने का काम हो रहा हैं. इसमें किसी को मन मे शंका पैदा करने की जरुरत नहीं. हमारे पास जो 50 लोग हैं वो खुद की मर्जी से आये हैं और वो खुश हैं. एक भूमिका लेके हम यहाँ आये हैं. खुद के स्वार्थ के लिए हम यहाँ नहीं आये हैं. हिंदुत्व और बालासाहेब के विचार (भूमिका ) को लेकर हमलोग यहां आए हुए हैं.” 

पत्रकारों से बात करते हुए एकनाथ शिंदे ने कहा,”हमारे जो प्रवक्ता हैं वो पूरी जानकारी आपको दे रहे हैं. हमारा अगला जो कदम होगा उसकी बी जानकारी दी जाएगी.” 

पत्रकारों से बात करते हुए एकनाथ शिंदे ने कहा,”हमारे जो प्रवक्ता हैं वो पूरी जानकारी आपको दे रहे हैं. हमारा अगला जो कदम होगा उसकी बी जानकारी दी जाएगी.” 

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच पहली बार पत्रकारों से बात करते हुए शिंदे ने कहा,”हम शिवसेना में हैं, शिवसेना में ही रहेंगे.” उन्होंने कहा, हमलोग बालासाहेब की राह पर हैं और बालासाहेब के हिंदुत्व को आगे ले जा रहे हैं. 

एकनाथ शिंदे ने ये भी दावा किया कि उनके पास 50 विधायक हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही वे मुंबई के लिए रवाना होंगे. 

इससे पहले आज शिंदे खेमे ने सुप्रीम कोर्ट के अंतरिम आदेश का जश्न मनाया और विशेष सेवइयों के लिए आर्डर दिए गए. इस अंतरिम आदेश के मुताबिक उन्हें अयोग्यता नोटिस पर जवाब दाखिल करने के लिए 12 जुलाई तक का समय दिया गया है. स्थानीय उत्सवों और शादियों में इस्तेमाल होने वाले असम के स्वदेशी हरे रंग के चमचमाते पटाखों का ऑर्डर दिया गया है. सूत्रों ने संकेत दिया है कि अगर गुवाहाटी से निकलने से पहले सब चीजें ठीक हो जाती हैं तो जश्न मनाने के लिए पटाखों के तीन बड़े डिब्बों को भी तैयार रखा गया है. 

समाचार,विज्ञापन व सुझाव के लिए

 [email protected]

संपर्क

मो:

7089094826

9302694826

क्रमशः अगला खबर के लिए डाउनलोड करें गुगल एप

 https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cg.newsplus