भूपेश बघेल ने पाकिस्तान से की भाजपा और आरएसएस की तुलना

भूपेश बघेल ने पाकिस्तान से की भाजपा और आरएसएस की तुलना
भूपेश बघेल ने पाकिस्तान से की भाजपा और आरएसएस की तुलना

भूपेश बघेल ने पाकिस्तान से की भाजपा और आरएसएस की तुलना 

बिलासपुर में मीडिया से बात करते हुए सीएम ने भाजपा और आरएसएस के दौरे पर व्यंग्य किया. उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस छत्तीसगढ़ में चल रही योजनाओं की जानकारी लेने के लिए यहां आ रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी ढलान पर है. 

सीएम भूपेश बघेल ने एक बार फिर भाजपा और आरएसएस पर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा भाजपा और आरएसएस के लोग छत्तीसगढ़ में मॉडल सीखने आते है. हमारी चलाई हुई योजनाओं को केंद्र देशभर में चला रहा है. कोरोना काल में हमने जो योजनाएं प्रदेश में शुरू की उन्हें केंद्र में शुरू किया गया. गौठान योजना, आत्मानंद इंगलिश मीडियम स्कूल योजना को भी देश में लागू करने केंद्र तैयारी कर रहा है. 

सीएम ने ईडी,आईटी- सीबीआई छापा पर भी भाजपा पर करारा तंज कसा. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट में पहले दो एंपायर खेला करते थे. बाद में इंटरनेशनल एंपायर नियुक्त किया गया. उसी तरह भाजपा अकेले नहीं लड़ती है. ईडी,आईटी, सीबीआई जैसे सेंट्रल एजेंसी लड़ती है. 

गुरुवार को भी सीएम भूपेश बघेल ने बिलासपुर में छत्तीसगढ़ में आईटी छापे पर भाजपा को घेरा था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यात्रा से विपक्ष में खलबली मच गई है. रथ यात्रा करने वालों को पदयात्रा से करारी चोट पहुंची है. भाजपा के लोग घबराए हुए हैं. जब से पदयात्रा शुरू हुई देशभर में छापे पड़ रहे हैं. 500 जगहों पर ईडी, आईटी, सीबीआई ने छापा मारा. लगातार लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. सामाजिक समरसता भाईचारा सभी धर्मों के बीच सद्भाव जब तक नहीं होगा देश आगे नहीं बढ़ेगा. जब-जब इस तरह समाजों में जहर घोला गया देश पीछे गया है. देश पीछे छूट रहा है. 

संघ प्रमुख मोहन भागवत के छत्तीसगढ़ दौरे पर सीएम भूपेश ने कहा, मैंने उन्हें निमंत्रण दिया है. कौशल्या माता का मंदिर देखने आए. गोठान देखे, स्वामी आत्मानंद स्कूल देखे. बता दें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े संगठनों की समन्वय बैठक 10 से 12 सितंबर तक छत्तीसगढ़ के रायपुर में है. इस बैठक में शामिल होने मोहन भागवत रायपुर में हैं. सामाजिक एवं राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों सहित वैचारिक क्षेत्र, आर्थिक जगत, सेवा कार्यों के बारे में गहन चर्चा होगी. आरएसएस की बैठक में पर्यावरण, परिवार प्रबोधन एवं सामाजिक समरसता जैसे विषयों पर समन्वित प्रयासों के बारे में चर्चा की जाएगी.

समाचार,विज्ञापन व सुझाव के लिए

 [email protected]

संपर्क

 मो:

7089094826

9302694826

9425572406

क्रमशः अगला खबर के लिए डाउनलोड करें गुगल एप

 https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cg.newsplus