शशास्त्र शाला संचालित करेगा हिन्दू शक्ति सेवा संगठन - अपराध सरकार नही संस्कार संस्कार रोकेगा

शशास्त्र शाला संचालित करेगा  हिन्दू शक्ति सेवा संगठन  - अपराध सरकार नही संस्कार संस्कार रोकेगा
शशास्त्र शाला संचालित करेगा  हिन्दू शक्ति सेवा संगठन  - अपराध सरकार नही संस्कार संस्कार रोकेगा

शशास्त्र शाला संचालित करेगा हिन्दू शक्ति सेवा संगठन अपराध सरकार नही संस्कार संस्कार रोकेगा

 आत्मरक्षा व स्वास्थ्य पर होगा शाला

 हिन्दू शक्ति सेवा संगठन के द्वरा जल्द ही समाजहित में निःशुल्क शशास्त्र शाला के नाम से दुर्ग में एक केंद्र स्थापित करने जा रहा है जिसकी जानकारी संगठन के संस्थापक तामेश तिवारी द्वरा दिया गया।

 संस्थापक तिवारी ने बताया कि संगठन द्वरा यह शाला निःशुल्क रहेगा जिससे सुबह शाम आम लोगो को व बच्चो को प्रशिक्षण दिया जाएगा।

 तिवारी ने बताया कि शशास्त्र शाला में बच्चो को संस्कार देने संस्कार शाला संचालित किया जाएगा व महिला शसक्तीकरण को ध्यान में रखते हुए आत्मरक्षा के लिये कराटे कुंगफू का प्रशिक्षण दिया जाएगा व साथ ही स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुवे योगा , जिम व अखाड़ा भी संगठन द्वरा समाजहित में निःशुल्क प्रशिक्षण दिया जाएगा

तिवारी ने बताया कि शाला में गरीब बच्चो को सभी जरूरत का सामान भी संगठन द्वरा निःशुल्क प्रदान किया जाएगा। वही संगठन के प्रदेश अध्यक्ष योगेश्वर मानिकपुरी ने शशास्त्र शाला को वर्तमान समय कि मांग बताते हुवे कहा कि संगठन द्वरा समाज मे व वर्तमान युग के बच्चो में शिक्षा व संस्कार देना अति आवश्यक हो गया है क्यों कि अपराधो को सरकार और पुलिश से ज्यादा हमारे खुद के संस्कार रोकेगा , संगठन द्वरा समाज मे संस्कार युक्त समाज व स्वस्थ , निर्भिक समाज बनाने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाया गया है जिसका शुभारंभ बहुत जल्द दुर्ग में प्रारम्भ होगा उसके पश्चात छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिला , प्रखंड व खंडों में भी संचालित किया जाएगा।

 मानिकपुरी ने बताया कि शशास्त्र शाला में सभी प्रशिक्षण देने वाले शिक्षक अनुभवी है व सभी शिक्षा निःशुल्क प्रदान की जाएगी व बहुत जल्द ही इसकी रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया प्रारंभ होगी।