कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने ग्राम छेड़िया और भोथली में रीपा के निर्माणाधीन कार्यों का किया निरीक्षण निर्धारित समयावधि में सम्पूर्ण तैयारियाॅ पूरी करने के दिए निर्देश

कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने ग्राम छेड़िया और भोथली में रीपा के निर्माणाधीन कार्यों का किया निरीक्षण  निर्धारित समयावधि में सम्पूर्ण तैयारियाॅ पूरी करने के दिए निर्देश
कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने ग्राम छेड़िया और भोथली में रीपा के निर्माणाधीन कार्यों का किया निरीक्षण  निर्धारित समयावधि में सम्पूर्ण तैयारियाॅ पूरी करने के दिए निर्देश

 

   कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने ग्राम छेड़िया और भोथली में रीपा के निर्माणाधीन कार्यों का किया निरीक्षण

   निर्धारित समयावधि में सम्पूर्ण तैयारियाॅ पूरी करने के दिए निर्देश

 

 

   बालोद :- कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने जिले के गुरूर विकासखण्ड के ग्राम छेड़िया और भोथली पहुँचकर निर्माणाधीन महात्मा गांधी ग्रामीण औद्योगिक पार्क के कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने वहां रीपा के अंतर्गत किए जा रहे विभिन्न गतिविधियों, मशीन यूनिट की स्थापना, ब्रांडिंग, लेबलिंग आदि के संबंध में जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

   उन्होंने निर्धारित समयावधि तक निर्माण कार्य को पूरा करने तथा निर्माण कार्य में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए।

    कलेक्टर  शर्मा ने महात्मा गांधी ग्रामीण औद्योगिक पार्क छेड़िया के खाली परिसर में मुनगा और केला का पौधा लगाने के निर्देश दिए। जिसे युनिट में प्रोसेसिंग हेतु उपयोग में लाया जा सकेगा।

   कलेक्टर ने ग्राम भोथली में भी रीपा के तहत् निर्माणाधीन औद्योगिक पार्क के कार्य का निरीक्षण कर सम्पूर्ण तैयारियंा शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए।

   इस अवसर पर एस.डी.एम.  गंगाधर वाहिले, जिला पंचायत के अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी  हेमंत ठाकुर, जनपद पंचायत गुरुर के सीईओ  राजेंद्र पडौती सहित अन्य संबंधित अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

 

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद , मो नम्बर :- 94255 72406