कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने किया स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल सिकोसा का निरीक्षण विद्यालय के जीर्णोद्धार कार्य को समय-सीमा में पूरा करने के दिए निर्देश

कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने किया स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल सिकोसा का निरीक्षण  विद्यालय के जीर्णोद्धार कार्य को समय-सीमा में पूरा करने के दिए निर्देश
कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने किया स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल सिकोसा का निरीक्षण  विद्यालय के जीर्णोद्धार कार्य को समय-सीमा में पूरा करने के दिए निर्देश

 

कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने किया स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल सिकोसा का निरीक्षण

विद्यालय के जीर्णोद्धार कार्य को समय-सीमा में पूरा करने के दिए निर्देश

बालोद, :- कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने आज गुण्डरदेही विकासखंड के स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय सिकोसा का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

   इस दौरान उन्होंने स्कूल के जीर्णोद्धार कार्य का निरीक्षण कर इसे समय-सीमा में कार्य को पूरा कराने के निर्देश लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए।

   कलेक्टर शर्मा ने निर्माण कार्य में शत प्रतिशत गुणवत्ता का पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश भी दिए।

  इस दौरान कलेक्टर ने लोक निर्माण एवं शिक्षा विभाग के अधिकारियों से स्कूल में चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यों के संबंध में विस्तारपूर्वक जानकारी ली।

   कलेक्टर शर्मा ने स्कूल में प्रवेश द्वार का निर्माण तथा पानी, बिजली की समूचित उपलब्धता के अलावा शाला भवन के रंग-रोगन तथा फर्नीचर आदि की उपलब्धता के संबंध में जानकारी लेते हुए इसकी समूचित उपलब्धता सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए।

   उन्होंने विद्यालय के पुराने फर्नीचर को आवश्यकतानुसार अन्य स्कूलों में भेजने तथा विद्यालय के प्रयोगशाला एवं लाइब्रेरी में आवश्यक सामग्रियों की उपलब्धता सुनिश्चित कराने के निर्देश भी दिए।

   कलेक्टर ने कहा कि सिकोसा में स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम विद्यालय को आकर्षक एवं सर्व सुविधायुक्त होनी चाहिए।

  इसके अलावा उन्होंने विद्यालय के अधोसंरचना से जुड़े सभी कार्यों को शीघ्र पूरा कराने के निर्देश दिए।

  इस अवसर पर जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी डाॅ. रेणुका श्रीवास्तव, एस.डी.एम. श्रीमती रश्मि वर्मा, जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी  अश्वन कुमार पुसाम, स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय के नोडल  रूपेश कश्यप सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद मो नम्बर :- 94255 72406