पत्नी से मिलने ससुराल पहुंचे युवक की पीट पीटकर हत्या

पत्नी से मिलने ससुराल पहुंचे युवक की पीट पीटकर हत्या
पत्नी से मिलने ससुराल पहुंचे युवक की पीट पीटकर हत्या

पत्नी से मिलने ससुराल पहुंचे युवक की पीट पीटकर हत्या

भिलाई। बीती रात नेवई थाना क्षेत्र के स्टेशन मरोदा में मारपीट कर एक युवक की हत्या कर दी गई है। बताया जाता है कि कल रात युवक का ससुराल वालों से झगड़ा हुआ और इस दौरान उसकी पत्नी कविता ने डंडे से उसे पीटा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है। नगर पुलिस अधीक्षक भिलाई नगर निखिल राखेचा ने बताया कि पत्नी कविता साहू के द्वारा कल रात को डंडे से हमला कर दिया था।

इस हमले में अभिषेक नायक की मौत हो गई है। नेवई थाना पुलिस ने अभिषेक नायक पिता कृष्णा नायक उम्र 21 वर्ष निवासी उड़िया बस्ती शंकरपारा स्टेशन मरोदा के हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी कविता साहू पति अभिषेक नायक उम्र 23 वर्ष इंदिरा चौक स्टेशन मरोदा तथा गुमान साहू पिता सहसराम साहू उम्र 49 वर्ष इंदिरा चौक स्टेशन मरोदा भिलाई को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार शंकर पारा निवासी मृतक अभिषेक नायक पिता कृष्णा नायक पेशे से दिहाड़ी मजदूर था। उसकी स्टेशन मरोदा के ही इंदिरा चौक में ससुराल है। बताया जाता है कि अभिषेक की पत्नी अपने 4 वर्ष के बच्चे को घर में छोड़ एक अन्य युवक के साथ रहने लगी थी।

बगैर तलाक कविता ने दूसरी शादी कर ली थी जो कि विवाद का कारण रहा। परिजनों के मुताबिक कल अभिषेक अपनी ससुराल इंदिरा चौक गया था।

वहां सास, ससुर, पत्नी से उसका झगड़ा हुआ। कविता और उसके दूसरे पति, ससुर गुमान और सास से मारपीट हुई। इसके बाद अभिषेक रात में घर नहीं आया। अभिषेक के पिता कृष्णा को रात में खबर मिली कि अभिषेक ससुराल के समीप चौक पर पड़ा हुआ है। जब परिजन वहां पहुंचे तो अभिषेक की सांसें थम चुकी थी।

अभिषेक की हत्या किसने की यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। ससुराल पक्ष और मृतक की पत्नी से पूछताछ की जा रही है। पंचनामा कर लाश को मरच्यूरी भेज दिया गया है।