15 साल के मंत्री रहे भारतीय जनटा पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने जन आक्रोश रैली के दौरान जो नस्लभेदी रंगभेद नीतिः वाला शब्द तथकथित ड्रग सप्लायर के लिए उपयोग किया है

15 साल के मंत्री रहे  भारतीय जनटा पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने जन आक्रोश रैली के दौरान  जो नस्लभेदी रंगभेद नीतिः वाला शब्द तथकथित ड्रग सप्लायर के लिए उपयोग किया है


बालोद//15 साल के मंत्री रहे भारतीय जनटा पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने जन आक्रोश रैली के दौरान  जो नस्लभेदी रंगभेद नीतिः वाला शब्द तथकथित ड्रग सप्लायर के लिए उपयोग किया है वो उनकी नस्लीय श्रेष्ठता वाली दाम्भिक फासिस्टवादी सोच का परिचायक है ।
हिटलर को अपना आराध्य देव मानने वाली इस कुसांस्कृतिक अभारतीय सोच ने ही समाज को धर्म के आधार पर बांटने का कार्य विगत कई दशकों से किया ही हुआ है ।
ऐसी विघटनकारी नस्लीय श्रेष्ठता की सोच रखने वाले राजेश मूणत को तुरंत भारतीय जनटा पार्टी के प्रवक्ता पद से हटाना चाहिए ।
समाज को धर्म के आधार पर बांटने वाले अब रंग भेद नस्ल भेद पर उतर आए हैं ।
भुपेश सरकार की लोकप्रियता जन जन तक उनकी पहुच देखकर भाजपाई बौखला गए हैं उनकी बौखलाहट इस मुद्दे पर स्पष्ट नजर आती है कि जब आक्रोश रैली में प्रदेश प्रवक्ता ने एक रंग भेदी नस्ल भेदी टिप्पणी की तथाकथित ड्रग् डीलर पर ।।
ये बौखलाहट आने वाले दिनों में इन रंगे सियारो के वास्तविक रूप को बारंबार प्रकटीकरण का कार्य करेगी जब भुपेश सरकार का सूरज पूर्ण कला पूरी प्रखरता के साथ छतीसगढ़ के जन जन की जीवन को प्रकाशित करने का कार्य अहर्निश रूप से करता  हुआ दृष्टिगोचर होगा ।।
रंगभेदी नस्लभेदी टिप्पणी को हम कांग्रेसी कभी नही बर्दाश्त करने वाले ,संसार से रंग भेद नीतिः को दूर करने वाले महान नेल्सन मंडेला भी महात्मा गांधी को अपना मानस गुरु मानते थे ,फिर हम तो महात्मा गांधी जी की विरासत के सच्चे वाहक हैं ।
हम इस नस्लभेदी रंगभेदी सोच के राहेश मूणत और उनकी पार्टी के इसबयान पर कड़ी आपत्ति दर्ज करवाते हुए कड़ी वैधानिक कार्यवाही की मांग करते हैं ।।
 
खबरी -टी डी मानिकपुरी