कोंडांगांव जिले के कलेक्टर की कोरोना जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव..

कोंडांगांव जिले के कलेक्टर की कोरोना जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव..

कोंडागांव

 छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण का प्रसार बेहद तेजी के साथ हो रहा है। यहां अब रोजाना हजारों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं। बस्तर क्षेत्र में भी बीमारी का प्रसार तेजी से होने लगा है। आम लोगों के साथ- साथ बहुत से अधिकारी और राजनेता भी इस वायरस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। अब खर आ रही हैं कि कोंडांगांव जिले के कलेक्टर की कोरोना जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कोंडागांव डॉक्टर टी आर कुंवर ने पुष्टि करते हुए बताया एंटीजन किट से हुई जांच में कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। एक दिन पूर्व कलेक्टर के ड्राइवर व एसपी कार्यालय के तीन कर्मचारियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिले में हड़कंप मच गया। कलेक्टर अपने बंगले पर 7 दिनों के होम आइसोलेशन में है।

होम आइसोलेट के दौरान बंगले में ही उपचार जारी है। 3 दिन पूर्व ही प्रभारी मंत्री रुद्र कुमार गुरु के साथ बैठक में शामिल हुए थे, वहीं जिले के अधिकारी कर्मचारियों टी एल मीटिंग हुई थी। वे लगातार जनसंपर्क में थे। कलेक्टर की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद टीएल मीटिंग में शामिल अधिकारी कर्मचारियों के साथ ही जनदर्शन में शामिल लोगों में भी दहशत है। जिले में अब तक कोरोना के कुल 351 मरीज पाए गए हैं, जिसमें वर्तमान में 76 मरीज एक्टिव हैं, जिनका उपचार कोविड-19 अस्पताल कोंडागांव में जारी है।