गांधी परिवार से ही हो कांग्रेस अध्यक्ष- सांसद दीपक बैज..

गांधी परिवार से ही हो कांग्रेस अध्यक्ष- सांसद दीपक बैज..

रिपोर्टर जितेंद्र जैन
 स्थान कोंडागांव 79 7448 9473
गांधी परिवार से ही हो कांग्रेस अध्यक्ष- सांसद दीपक बैज

   बस्तर सांसद दीपक बैज ने  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  के विचारों का समर्थन करते हुए  बयान जारी कर कहा - कांग्रेस के नेतृत्व को लेकर मीडिया में लगातार आ रहे रिपोर्ट और बयानबाजी तथा "लीडरशीप क्राइसीस "  बाते सुनकर बहुत  दुखी हूं। गांधी परिवार के वर्षों से किये गये त्याग और बलिदान को नही भुलाया जा सकता है। अपने खून से सिंचित कर कांग्रेस  पार्टी को मजबूत किये है। भाजपा और नरेंद्र मोदी ,अमित शाह  तथा गोदी मीडिया के द्वारा षड्यंत्रपूर्वक बनावटी बातें से नेगेटिव इमेज बनाने की कोशिश किया जा रहा है।
इसके आगे  कहा- पार्टी के ऐसे कुछ  सदस्य जो पार्टी से ज्यादा निजी हित को आगे रखते है,पार्टी को कमज़ोर करने का काम कर रहे है
नरेंद्र मोदी सरकार और भाजपा के खिलाफ   राहुल गांधी के लड़ाई को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है।कोरोना काल मे राहुल गांधी जी के द्वारा चीन का मुद्दा व राफेल,गिरते जी डी पी,अन्य  मामलों को  जनता के बीच प्रभावी रूप में उठाने में सफल रहे है तथा भाजपा के देश में बॉटने और कट्टर  जहरीले सोच के विरुद्ध लडाई लड़ रहे गांधी परिवार से घबराकर यह सब षडयंत्र कर रही है।
 हम सभी को आपके और राहुल गांधी जी के  नेतृत्व पर पूरा भरोसा है। विपरीत परिस्थितियों में भी आपके नेतृत्व में यूपीए की सरकार बनाकर सरकार चलाने में सफल रहे है और निश्चित रूप में आज समय हमारे पक्ष में नही है,पर इन संकटों से भी हम आपके मार्गदर्शन व नेतृत्व से सामना करने में सफल होंगे।
मैं और पार्टी के हर सिपाही को आपके और राहुल गांधीजी के मार्गदर्शन व नेतृत्व की सदैव विशेष आवश्यकता थी और हमेशा  रहेगी। मौजूदा परिस्थितियों में आपके और गांधी परिवार की  जरूरत है। ताकि हम सभी का मनोबल बना रहे।
पूरे देश मे इस समय एक ही आवाज उठ रही है कि-पार्टी आपके मार्गदर्शन में  आगे बढ़े और इसकी कमान श्री राहुल गांधी के कंधों को दुबारा हो। हम सभी गांधी नेहरू परिवार के साथ हमेशा खड़े थे और आज भी खड़े है आगे भी खड़े रहेंगे..