जम्मू-कश्मीर में बीते 36 घंटों में 10 आतंकियों का सफाया, श्रीनगर में 3 आतंकी ढेर, एक ASI शहीद

जम्मू-कश्मीर में बीते 36 घंटों में 10 आतंकियों का सफाया, श्रीनगर में 3 आतंकी ढेर, एक ASI शहीद

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर  के श्रीनगर के पंथा चौक में सुरक्षा बलों ने आज तड़के आतंकियो के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया . इस कार्रवाई में पुलिस का एक एएसआई बाबू राम की मौत हो गई . पंथा चौक के पास पुलिस और सीआरपीएफ के नाके पर शनिवार देर रात आतंकियों ने फायरिंग कर दी . बाद में सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया. सुरक्षा बलों से घिरा देख आतंकियों ने फिर से गोलीबारी शुरू कर दी. जवाबी करवाई में तीनों आतंकी मारे गए. 

इससे पहले शनिवार को पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आतंकी को मार गिराया था . इस ऑपरेशन में सेना के एक जवान की भी मौत हो गई थी . वही शुक्रवार को शोपियां में अल बदर के चार आतंकियों को ढेर कर दिया था. 36 घंटे में अब तक जम्मू कश्मीर में 10 आतंकियों को ढेर किया जा चुका है. जबकि सुरक्षाबलों के दो जवान भी शहीद हुए हैं.

शनिवार को पुलवामा (Pulwama) में सुरक्षाबलों की आतंकियों से हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए थे.सीआरपीएफ की जॉइंट टीम, सेना की 50 राष्ट्रीय राइफल्स (50 RR) और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (SOG) ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया था. मारे गए आतंकियों की पहचान आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ी है. वहीं शुक्रवार को ही शोपियां में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया था.