रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से सीबीआई कर रही है पूछताछ ...

रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से सीबीआई कर रही है पूछताछ ...

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जांच कर रही सीबीआई मंगलवार को रिया चक्रवर्ती के माता-पिता सहित आठ लोगों से पूछताछ कर रही हैं। जांच एजेंसी आज अभिनेत्री से पूछताछ नहीं करेगी। रिया से पिछले चार दिनों में 35 घंटे तक पूछताछ हो चुकी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के साथ ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहा है। वहीं सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव पूछताछ के लिए आज भी डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंचे हुए हैं। यहां पढ़ें सभी अपडेट्स-

 

पूछताछ के लिए पहुंचे सिद्धार्थ, नीरज और केशव

सीबीआई की टीम आज भी सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव से पूछताछ कर रही है। इससे पहले भी इन तीनों से जांच एजेंसी पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा सैमुअल मिरांडा को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

 

 

ईडी दफ्तर पहुंचे गौरव आर्या

गोवा के होटल कारोबारी गौरव आर्या एक बार फिर पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहुंच गए हैं। यहां उनके साथ उनके वकील भी मौजूद हैं। गौरव ने वकील मनु शर्मा का कहना है कि उनके मुवक्किल पर लगाए गए सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। इस मामले में गौरव जल्द ही बयान जारी करेंगे। 

 

गेस्ट हाउस पहुंचे रिया के माता-पिता और भाई

सुशांत मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम ने आज रिया के माता-पिता और भाई शोविक को पूछताछ के लिए बुलाया है। उनसे डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में पूछताछ की जा रही है। रिया की मां को पहली बार पूछताछ के लिए बुलाया गया है। वहीं सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को भी एजेंसी ने बुलाया है।