मूल समस्याओं को छोड़ जुबान फिसलने पर भाजपा का ध्यान: भूपेश बघेल

मूल समस्याओं को छोड़ जुबान फिसलने पर भाजपा का ध्यान: भूपेश बघेल
मूल समस्याओं को छोड़ जुबान फिसलने पर भाजपा का ध्यान: भूपेश बघेल

मूल समस्याओं को छोड़ जुबान फिसलने पर भाजपा का ध्यान: भूपेश बघेल 

दिल्ली से लौटे सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ भाजपा के साथ केंद्र के नेताओं को खूब खरी खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि क्या उन्हें यहीं ट्रेनिंग दी जाती है. किसी की भी जबान फिसल सकती है पर इसे मुद्दा नहीं बनाना चाहिए. भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी का भाषण अच्छे से सुना है लिहाजा उस पर गंभीरता से सोचते हुए महंगाई कम करने के बारे में सोचना चाहिए. दिल्ली में कांग्रेस की हल्ला बोल रैली में राहुल गांधी ने भाषण के दौरान आटा को प्रति लीटर कह दिया. भाजपा ने इसे मुद्दा बनाते हुए सोशल मीडिया में पोस्ट डालना शुरू कर दिया. पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी ट्वीट कर राहुल और भूपेश बघेल पर निशाना साधा. दिल्ली से लौटे भूपेश बघेल ने रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए भाजपा नेताओं को उनके पुराने भाषण याद दिला दिए जिनमें उनकी भी जुबान फिसली थी. 

मीडिया से चर्चा के दौरान भूपेश बघेल ने कहा "भाजपा के लोग राहुल गांधी के भाषण का एक एक शब्द सुन रहे हैं. ऐसे में भाजपा को राहुल गांधी की बात मानते हुए महंगाई कम कर देनी चाहिए. ताकि लोगों को राहत मिल सके 

देश के गृह मंत्री उत्तर प्रदेश के चुनाव में कहते हैं इंटर के बाद दसवीं में एडमिशन लिया जाएगा. कभी ऐसा होता है. इस तरह कभी कभी जुबान फिसल जाती है. लेकिन भाजपा नेताओं ने अपनी गलती नहीं सुधारी. लेकिन राहुल जी ने एक सेकेंड में ही अपनी गलती सुधार ली. फ्लो में बोल रहे थे, दूध के बारे में बात हुई और आटा को भी लीटर में बोल दिया. जिसके पीछे बीजेपी पड़ गई. मूल समस्याओं, महंगाई के बारे में विपक्ष के नेता कोई बात नहीं कहते. जबकि उन्हें गंभीरता से जवाब देना चाहिए. उसकी हंसी नहीं उड़ाना चाहिए. क्या यही सिखाया जाता है. कुछ ही दिनों में भाजपा का 3 दिन का शिविर होगा, क्या यही सिखाया जाएगा. किस प्रकार से विरोधी नेताओं का उपहास उड़ाया जाए.लेकिन हम भाजपा नेताओं की तरह उपहास नहीं उड़ाते. 

बघेल ने कहा भाजपा नेताओं की कितनी ही बार जुबान फिसली है. रायपुर में रमन सिंह ने मोदी जी को श्रद्धांजलि दे दी थी. उसका वीडियो भी है.कभी कभी ऐसी बातें हो जाती है. लेकिन क्या आपने अपनी गलती सुधारी. लेकिन राहुल गांधी ने तुरंत अपनी गलती सुधार ली. 

समाचार,विज्ञापन व सुझाव के लिए

 [email protected]

संपर्क

मो:

7089094826

9302694826

9425572406

क्रमशः अगला खबर के लिए डाउनलोड करें गुगल एप

 https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cg.newsplus