जहरीली शराब पीने से मचा कोहराम, अब तक 25 लोगों की मौत

संपादक आर के देवांगन

जहरीली शराब पीने से मचा कोहराम, अब तक 25 लोगों की मौत
जहरीली शराब पीने से मचा कोहराम, अब तक 25 लोगों की मौत

बिहार : शराबबंदी वाले बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब ने कोहराम मचाया है। ताजा मामला सिवान जिले से आया है। जिले के भगवानपुर थाना इलाके के माघर गांव में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मरने की सूचना है।

अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, कई लोगों का इलाज चल रहा है। जहरीली शराब पीने से मौत के मामले में सरकार ने एसआईटी का गठन किया है, जो इस मामले की जांच करेगी। सिवान के जिलाधिकारी (डीएम) मुकुल कुमार गुप्ता ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 7.30 बजे सूचना मिली कि मगहर और औरिया पंचायतों में रहस्यमय परिस्थितियों में कुछ लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों की एक टीम तुरंत मौके पर भेजी गई, जिसने इलाके के कई लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा।

आंख की रोशनी जाने की शिकायत
आंख की रोशनी जाने की शिकायत पर शराब पीने वाले दो लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया। भगवानपुर थाने ने माघर निवासी विशुन देव राय का पुत्र राम राम एवं लुटावन राम का पुत्र प्रनाथ राम,गंगा साह का पुत्र मोहन साह एवं सज्जन साह के पुत्र शैल साह की तबियत शराब पीने से खराब होने की बात परिजनों द्वारा बताया गई। शराब बेचने वाला प्रभुनाथ राम की भी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।