रिया के घर छापेमारी जारी, भाई शोविक को साथ ले गई एनसीबी की टीम..

रिया के घर छापेमारी जारी, भाई शोविक को साथ ले गई एनसीबी की टीम..

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने रिया चक्रवर्ती के आवास पर छापेमारी की। दो महिला कांस्टेबल उनके निवास स्थान पहुंची हैं। वहीं अभिनेत्री के सहयोगी सैमुअल मिरांडा के घर पर एनसीबी की टीम ने तलाशी की और फिर उन्हें हिरासत में ले लिया गया। मिरांडा के अलावा रिया के भाई के घर की भी तलाशी की गई। तलाशी के बाद एनसीबी पूछताछ के लिए शोविक को लेकर गई है। उनके पास से एक डायरी मिली है।
शोविक और मिरांडा से हो सकती है आमने-सामने पूछताछ
एनसीबी की टीम को शोविक के घर से एक डायरी मिली है। सूत्रों के अनुसार, शोविक और मिरांडा से आमने-सामने पूछताछ की जा सकती है।


मिरांडा को लाया गया एनसीबी कार्यालय
सैमुअल मिरांडा को मुंबई में एनसीबी कार्यालय लाया गया है। उनके आवास पर आज सुबह तलाशी के बाद नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 के प्रावधानों के तहत हिरासत में लिया गया।
पूछताछ के लिए रिया के भाई को ले जा रही है एनसीबी
एनसीबी की टीम रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए लेकर जा रही है।

रिया के घर पहुंची महिला कांस्टेबल
एनसीबी की टीम शुक्रवार सुबह अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची और तलाशी ली। अब दो महिला कांस्टेबल उनके आवास पर पहुंची हैं। माना जा रहा है कि उन्हें हिरासत में लिया जा सकता है।

जांच में शामिल होने के लिए शोविक और सैमुअल को जारी हुआ समन
एनसीबी ने कहा, 'शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर की तलाशी ली गई। दोनों को जांच में शामिल होने के लिए समन दिया गया है।'
एनसीबी ने सैमुअल मिरांड को हिरासत में लिया
सैमुअल मिरांडा के घर पर एनसीबी की तलाशी खत्म हो गई है। इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। एजेंसी ने लगभग ढाई घंटे तक मिरांडा के घर की तलाशी ली।
सैमुअल मिरांडा के आवास पर पहुंची एनसीबी टीम
एनसीबी की एक टीम के साथ ही मुंबई पुलिस सैमुअल मिरांडा के आवास पर पहुंच गई है। एनसीबी द्वारा एनडीपीएस अधिनियम के तहत तलाशी की जा रही है।
शोविक और सैमुअल के घर जारी है तलाशी अभियान
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कहा कि एनडीपीएस अधिनियम के तहत शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के आवासों की तलाशी की जा रही है।
रिया के घर पहुंची एनसीबी टीम
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम मुंबई स्थित रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची हैं। एक अधिकारी ने कहा, 'यह सिर्फ एक प्रक्रियात्मक मामला है। इसका हम अनुसरण कर रहे हैं। ऐसा रिया और सैमुअल मिरांडा के घर पर भी किया जा रहा है।'