अर्जुन्दा सीएमओ ने 6 बजे तक दुकान खोलने की करवा दी मुनादी..

अर्जुन्दा सीएमओ ने 6 बजे तक दुकान खोलने की करवा दी मुनादी..

अर्जुन्दा सीएमओ ने 6 बजे तक दुकान खोलने की करवा दी मुनादी, जो व्यापारी नहीं वही करने लगे थे नारेबाजी, राजनीतिक एंगल देने के फिराक में थे कुछ लोग 
सीजी न्यूज प्लस 24 /अर्जुन्दा - अर्जुन्दा सीएमओ की गलत मुनादी करवाने की लापरवाही से कुछ गैर व्यापारी ने कोरोना काल मे इस पूरे मामले को राजनीतिक एंगल देने में लगे रहे। दरसल एक दिन पहले संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद ने पूरे नगर का पैदल भ्रमण कर लोगों से लॉक डाउन का पालन करने के लिए अपील किया था। जिसका आम व्यक्ति से लेकर व्यापारी वर्ग भी समर्थन कर रहे हैं। लेकिन अर्जुन्दा नगर पंचायत के सीएमओ विकास नारायण के गलत मुनादी ने लोगों को भ्रमित कर दिया। जिसके फलस्वरूप कुछ दो से तीन ऐसे लोग जो व्यापारी नहीं हैं। वह धैर्य खोते हुए। कोरोना काल में व्यापारियों के बीच घुसकर नारेबाजी भी कर दी। अर्जुन्दा के व्यापारियों ने स्पष्ट कर दिया कि दुकान खोलने के बाद बंद करने में उन्हें पीड़ा हुई। लेकिन वह इस महामारी में प्रशासन को सहयोग करना चाहते हैं। वह मुनादी कराने वाले सीएमओ से नाराज थे।  पुलिस वालों से हल्की बहस हुई। जिसे धीरे-धीरे कुछ लोगों के द्वारा राजनीतिक रंग देने की कोशिश की गई।
 
सभी व्यापारी सहयोग कर रहे, मुनादी में गलती हुई थी
अर्जुन्दा के सीएमओ विकासनारायण ने सीजी न्यूज प्लस 24 को फोन पर बताया कि दो-दो आदेश को पढ़ने के बाद मुनादी करवाए। बाद में अधिकारियों के निर्देश से दुकान बंद करवाने के लिए पुलिस की मदद ली गई। बंद करवाने के दौरान थोड़ा बहुत बहस होना आम बात है। सभी व्यापारी अच्छे हैं सहयोग कर रहे हैं। 
टीआई कुमार गौरव ने बताया कि वह ना तो किसी व्यक्ति से अभद्रता से बात की और ना ही किसी से गलत लहजे में बात किया। मैं शहर के दुकानदारों को बंद करने के लिए कहते हुए निकल गया। बेवजह किसी व्यक्ति के द्वारा इस मामले को मोड़ने की कोशिश की गई।