*2 नवंबर कांकेर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी*  *प्रधानमंत्री मोदी की कांकेर में हो रही सभा में शामिल होंगे डौंडी लोहार व बालोद विधानसभा के हजारों कार्यकर्ता*

 *2 नवंबर कांकेर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी*   *प्रधानमंत्री मोदी की कांकेर में हो रही सभा में शामिल होंगे डौंडी लोहार व बालोद विधानसभा के हजारों कार्यकर्ता*
 *2 नवंबर कांकेर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी*   *प्रधानमंत्री मोदी की कांकेर में हो रही सभा में शामिल होंगे डौंडी लोहार व बालोद विधानसभा के हजारों कार्यकर्ता*

 

 *2 नवंबर कांकेर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी*

 *प्रधानमंत्री मोदी की कांकेर में हो रही सभा में शामिल होंगे डौंडी लोहार व बालोद विधानसभा के हजारों कार्यकर्ता*

     बालोद  :- 2 नवंबर को खेल मैदान गोविंदपुर कांकेर में भाजपा की बड़ी चुनावी सभा होगी जिसको संबोधित करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन हो रहा है कयास लगाया जा रहा है कि भाजपा का घोषणा पत्र को जारी कर सकते हैं ।

    प्रधानमंत्री मोदी भाजपा द्वारा मोदी जी के लोकप्रियता को देखते हुए कांकेर से लगी समीपस्थ विधानसभाओं से पार्टी द्वारा कार्यकर्ताओं व मतदाताओं को अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने को लेकर वृहद स्तर पर व्यवस्था व संसाधन उपयोग किया जा रहे हैं ।

     इसी क्रम में भारतीय पार्टी जिला बालोद द्वारा बालोद जिले के दो विधानसभा डौंडी लोहार विधानसभा एवं बालोद विधानसभा से हजारों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता व गांव गांव से मतदाताओं को ले जाने की तैयारी की जा रही है।

    कांकेर एवं आसपास से स्वस्फुरत ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने आम जनता बड़ी संख्या में सभा में सम्मिलित होंगे जिसके लिए खेल मैदान कांकेर में वृहद स्तर पर तैयारी की गई है ।

    संजारी बालोद विधानसभा के प्रत्याशी राकेश यादव एवं डौंडी लोहार विधानसभा के प्रत्याशी देवलाल ठाकुर के समर्थन में दोनों विधानसभा के 6 मंडलों से 2 तारीख को होने वाले आमसभा में हजारों हजारों कार्यकर्ता कांकेर जाएंगे।

    वहीं 4 तारीख को दुर्ग की सभा में बालोद जिले के गुंण्डरदेही विधानसभा से कार्यकर्ता दुर्ग में शामिल होंगे इस सभा में जाने की तैयारी को लेकर भाजपा द्वारा छोटी बड़ी बैठको व वर्चुअल बैठक के माध्यम से व्यवस्थाएं की जा रही है।

रिपोर्ट खास :-अरुण उपाध्याय बालोद

मो नम्बर 94255 72406