सलमान खान ने पहनी इतने करोड़ की घड़ी जिसमें जड़े हैं 700 से अधिक हीरे

संपादक आर के देवांगन

सलमान खान ने पहनी इतने करोड़ की घड़ी जिसमें जड़े हैं 700 से अधिक हीरे
सलमान खान ने पहनी इतने करोड़ की घड़ी जिसमें जड़े हैं 700 से अधिक हीरे

सलमान खान का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में सलमान हीरे से जड़ी घड़ी ट्राई करते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसकी कीमत 20 मिलियन डॉलर यानी करीब 167 करोड़ रुपये है।

लग्जरी घड़ी और जूलरी ब्रांड के फाउंडर अराबो ने सोशल मीडिया पर एक क्लिप शेयर की है जिसमें वह सलमान की कलाई पर यह शानदार घड़ी पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में सलमान हीरे की बेशकीमती ये घड़ी पहनने के बाद वो अपनी कलाई भी दिखाते भी नजर आ रहे हैं जो काफी चमक रही। जैकब के इस पोस्ट पर कैप्शन में उन्होंने सलमान की तारीफ की है। उन्होंने पोस्ट किया है और सलमान की तारीफें भी की हैं।उन्होंने पोस्ट में लिखा है, ‘मैंने कभी किसी को अपना बिलियनेयर पहनने नहीं दिया है , लेकिन सलमान खान इस मामले में अपवाद हैं।’ बता दें कि यह घड़ी एक्सक्लूसिव ‘बिलियनेयर’ कलेक्शन का हिस्सा है जो अपनी भव्यता और रिकॉर्ड-तोड़ कीमत के लिए जानी जाती है। इस पोस्ट पर सलमान के फैन्स ने लिखा है- इसे सलमान ने पहन ली तो समझिए ये घड़ी बेशकीमती हो गई।

700 से अधिक पन्ना-कट हीरे

जैसा कि इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर बताया गया है कि ये घड़ी 700 से अधिक पन्ना-कट हीरे से सजी है। ये भी बताया गया है कि इस घड़ी को काफी लिमिटेड नंबर्स में तैयार किया गया है और इनके कुछ ही पीस बनाए गए हैं। वेबसाइट इस घड़ी की डीटेल में ये बताया गया है कि इसने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और इसकी अनोखी डिज़ाइन, हीरों की संख्या की वजह से ये लग्जरी घड़ी कलेक्शन में शामिल है।