रायपुर दक्षिण को मिलेंगे दो विधायक- बृजमोहन अग्रवाल

संपादक आर के देवांगन

रायपुर दक्षिण को मिलेंगे दो विधायक- बृजमोहन अग्रवाल
रायपुर दक्षिण को मिलेंगे दो विधायक- बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर से बीजेपी सांसद बृजमोहन अग्रवाल और उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर दक्षिण उपचुनाव के बारे में कहा कि बीजेपी इस उपचुनाव को पूरी ताकत और दमखम से लड़ रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस का नया प्रत्याशी क्षेत्र की जनता में अज्ञात है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि चुनाव परिणाम बीजेपी के पक्ष में आएंगे।

सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने सुनील सोनी की तारीफ करते हुए कहा कि वह पार्षद, महापौर, RDA अध्यक्ष और सांसद रह चुके हैं, और रायपुर के विकास में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उन्होंने बताया कि उनके महापौर रहते हुए नगर निगम का व्हाइट हाउस, बूढ़ातालाब में विवेकानंद की मूर्ति, साफ पानी और सड़क चौड़ीकरण जैसे कई काम हुए हैं। अग्रवाल ने सुनील सोनी को विकास पुरुष करार दिया।

अग्रवाल ने कहा कि सुनील सोनी ने उनके लिए 6 बार चुनाव का संचालन किया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई बृजमोहन के कामों को पूरा करेगा, तो वह सुनील सोनी ही हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि सुनील सोनी ने सांसद निधि की 100 फीसदी राशि खर्च की है, और इस संदर्भ में कांग्रेस गलत प्रचार कर रही है।

कांग्रेस की नामांकन रैली में जीत के दावे पर बृजमोहन अग्रवाल ने टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा और लोकसभा चुनावों में भी इसी तरह के वादे किए थे। उन्होंने दोहराया कि कांग्रेस केवल दावा करती रहेगी, जबकि चुनाव परिणाम हमारे पक्ष में आएंगे।