दूसरों की जिंदगी बचाने कमलेश टंडन ने किया दूसरी बार रक्तदान..

दूसरों की जिंदगी बचाने कमलेश टंडन ने  किया दूसरी बार रक्तदान..

दूसरों की जिंदगी बचाने कमलेश टंडन ने  किया दूसरी बार रक्तदान
अर्जुन्दा:-  
पूरे देश में इन दिनों कोरोना वायरस की महामारी फैली हुई हैं। इस महामारी से बचने के लिए लोग सुरक्षित शारीरिक दूरी का पालन कर रहे हैं। वहीं  कमलेश टंडन ने जरूरतमंद मरीजों के लिए अपना 2 O+ रक्त समूह वी बार रक्तदान कर समाजसेवा के क्षेत्र में आगे आ रहे हैं। कोरोना से जहां एक तरफ पूरी दुनिया व देश थमा हुआ है। ऐसे माहौल में  अपोलो हॉस्पिटल बचेली में एडमिट एक अनजान महिला के लिए कमलेश टंडन ने रक्तदान कर जीवन रक्षा किया। 
जरूरतमंदों की जान बचाने के लिए युवा आगे आ रहे हैं। रक्तदान को जनअभियान बनाने के उद्देश्य से युवा लगातर रक्तदान कर मानवता का फर्ज अदा कर रहे है। 
इस रक्तदान के नेक व पुण्य कार्य करने पर छात्र युवा मंच बालोद जिले के जिला मंत्री यशवंत कुमार टंडन और टंडन परिवार के सदस्यों कमलेश टंडन को बधाई दी और निरंतर नेक कार्य करने के लिए प्रेरित किया।
*कमलेश टंडन:-* ने बताया रक्तदान या अन्य कार्य कोई दिखावा नही होता य समाज के जागरूकता के दिया स्टेटस, फेसबुक सोशल मीडियाआदि उपयोग करना चाहिए किसी को रक्त की आवश्यकता होती है तो पहले परिवार को प्राथमिकता फिर दोस्त अंतिम में न मिले तो रक्तदान समूह के पास आना चाहिये।