पुलिस कप्तान द्वारा लिया गया क्राईम मीटिंग बेहतरीन पहल कौन सा जिले का पढ़िए खबर में

पुलिस कप्तान  द्वारा लिया गया क्राईम मीटिंग बेहतरीन पहल कौन सा जिले का पढ़िए खबर में
पुलिस कप्तान  द्वारा लिया गया क्राईम मीटिंग बेहतरीन पहल कौन सा जिले का पढ़िए खबर में

पुलिस कप्तान द्वारा लिया गया क्राईम मीटिंग बेहतरीन पहल कौन सा जिले का पढ़िए खबर में 

नारायणपुर// जिला में कानून व्यवस्था में कसावट लाने व लंबित अपराधों की समीक्षा कर शीघ्र निराकरण करने के उद्देश्य से सदानंद कुमार (भापुसे), पुलिस कप्तान, नारायणपुर द्वारा जिले के राजपत्रित पुलिस अधिकारियों एवं समस्त थाना प्रभारियों एवं डीआरजी टीम का क्राईम मीटिंग लिया गया। क्राईम मीटिंग में पुलिस कप्तान द्वारा लंबित अपराधों पर त्वरित कार्यवाही करते हुए अपराधों के निराकरण हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया। अपराध में संलिप्त आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर न्यायालय में अभियोजन पत्र पेश करने के निर्देश दिए गए।

विशेष रूप से महिला एवं बच्चों संबंधित अपराधों पर त्वरित कार्यवाही कर आरोपी की गिरफ्तारी एवं अतिशीघ्र विवेचना पूर्ण कर न्यायालय में चालान पेश करने, गुम इंसान के प्रकरणों को गंभीरता से लेते हुए गुम इंसान की दस्तयाबी करने थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया।

आम नागरिकों के आवेदनों, शिकायतों एवं रिपोर्ट पर त्वरित कार्यवाही करने, कानून-व्यवस्था की स्थिति में सुधार करने तथा व्हीआईपी सुरक्षा के संबंध में जिले में निवासरत् सुरक्षा श्रेणी प्राप्त व्यक्तियों की सुरक्षा एवं व्हीआईपी के जिले में भ्रमण के दौरान नक्सल परिदृश्य एवं क्षेत्र की संवेदनशीलता को दृष्टिगत रखते हुए थाना प्रभारियों को सुरक्षा के आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया। नक्सल गतिविधियां एवं नक्सल ऑपरेशन के संबंध में चर्चा कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया। 

समाचार,विज्ञापन व सुझाव के लिए

 [email protected]

संपर्क

मो:

7067327173

7089094826

9302694826

क्रमशः अगला खबर के लिए डाउनलोड करें गुगल एप

 https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cg.newsplus