प्राथमिक शाला पिकरीपार में बच्चों एवम शिक्षकों ने किए योग

प्राथमिक शाला पिकरीपार  में बच्चों  एवम शिक्षकों ने किए योग
प्राथमिक शाला पिकरीपार  में बच्चों  एवम शिक्षकों ने किए योग

प्राथमिक शाला में बच्चों एवम शिक्षकों ने किए योग 

गुंदरदेही// ग्राम में हर साल 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है. इस खास दिन लोगों को योग के प्रति जागरूक करने का काम किया जाता है. इस साल देश में 8वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया। 

जिसमें प्राथमिक शाला पिकरीपार के बच्चों व शिक्षकों ने भी योग किया। प्रधानपाठिका नीलम साहू ने कहा कि केवल योग दिवस पर नहीं बल्कि प्रत्येक शनिवार को बच्चों को योगा सिखाया एवम योग कराया जाता है एवं नवनीत कार्य के साथ भविष्य के लिए तैयार किया जाता है और साथ ही हमारे विद्यालय योगा के क्षेत्र में ब्लॉक स्तरीय प्रथम स्थान प्राप्त करते हुए अभी तक अपना स्थान रखा है ,शिक्षक चुम्मन साहू ने कहा कि करे योग ,रहे निरोग ,हम योग करके अपने आप को स्वस्थ रखने के साथ साथ लोगो को जागरूक कर सकते हैं।

और साथ-साथ स्वस्थ व निरोग स्वास्थ्य पा सकते हैं।। शिक्षक गजेंद्र साहू ने कहा कि सुबह की हवा, लाखों की दवा कहते हुए बच्चों को योग सिखाकर अच्छी अच्छी बातें बताई एवम नित नए आयाम एवम योग के साथ जीवन मे लक्ष्य प्राप्ति करने को कहा।राष्ट्रीय सेवा योजना के वरिष्ठ स्वयंसेवक प्रताप सिंह भी उपस्थित थे,जिन्होंने योग के लाभ के बारे में बताया ।। सभी शिक्षक गण ,बच्चें व ग्रामीणजन उपस्थित थे। 

समाचार,विज्ञापन व सुझाव के लिए

 [email protected]

संपर्क

 मो:

7067327173

7089094826

9302694826

क्रमशः अगला खबर के लिए डाउनलोड करें गुगल एप

 https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cg.newsplus