छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चुनाव में बालोद ज़िलें से उपाध्यक्ष व मंत्री का निर्विरोध निर्वाचन हुआ

छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चुनाव में बालोद ज़िलें से उपाध्यक्ष व मंत्री का निर्विरोध निर्वाचन हुआ
छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चुनाव में बालोद ज़िलें से उपाध्यक्ष व मंत्री का निर्विरोध निर्वाचन हुआ

छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चुनाव में बालोद ज़िलें से उपाध्यक्ष व मंत्री का निर्विरोध निर्वाचन हुआ.....

. बालोद:- छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चुनाव में बालोद ज़िलें से उपाध्यक्ष व मंत्री का निर्विरोध निर्वाचन हुआ है। ज़िलें से उपाध्यक्ष के लिए स्वाधीन जैन और मंत्री के पद पर अमित कुकरेजा के एक एक नाम की घोषणा हुई है। बुधवार को नामांकन पत्रों की जांच के बाद प्रत्याशियों की घोषणा की गई। जिसमें दोनों पदों के लिए बालोद ज़िलें से सिंगल सिंगल नाम घोषित किए गए। उपाध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचन के बाद स्वाधीन जैन को बधाई देने वालों का तांता लग गया। उनके समर्थकों में काफी उत्साह देखा गया। रंग गुलाल लगाकर समर्थकों ने एक दूसरे को बधाई दी। बधाई देने वालों में प्रमुख रूप से ताराचंद सांखला, संजोग टावरी, हशमुख टुवानी, संतोष पाढ़ी, प्रेमचंद क्षीरसागर, धनदत्त जैन, मोहन नाहटा, समीर गुप्ता, शांतिलाल लोढ़ा, शंकर कुकरेजा, गोविंद वाधवानी, झूमरमल छाजेड़, अमित राठी, भरतलाल आहूजा, राजू सोनी, क्रांति बम, सतीश कामले, राजू कुकरेजा, नवदीप गुप्ता, महेश पांडे, रमेश मित्तल, चिंटू दासानी, रतन चोपड़ा, गुलाब कुकरेजा, महावीर चोपड़ा, मोती कुचरिया, परमेश्वर जी, संतोष खंडेलवाल, प्रेम जैन है।

यहां निर्विरोध हुए प्रत्याशी

चैंबर ऑफ कॉमर्स के चुनाव में बालोद के अलावा धमतरी व कांकेर से किसी दूसरे के प्रत्याशी ने फार्म नहीं भरा। इन क्षेत्रों से प्रत्याशी स्वाधीन जैन उपाध्यक्ष, मंत्री अमित कुकरेजा और कांकेर से उपाध्यक्ष राधाकृष्ण मोटवानी भी निर्विरोध निर्वाचित हुए। नामांकन के साथ बढ़ी सरगर्मी

चेंबर चुनाव में नामांकन की प्रक्रिया 18 फरवरी से शुरू हो गई है। नामांकन होते ही चेंबर में चुनावी सरगर्मी और ज्यादा बढ़ गई है। गौरलतब है कि इस बार चेंबर चुनाव 11 से 20 मार्च तक राजधानी रायपुर के साथ ही सात अलग-अलग क्षेत्रों में होगा। इसके साथ ही 21 मार्च को राजधानी रायपुर में ही मतगणना की जाएगी।

व्यापारिक नीतियों पर काम करेंगे

छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स के चुनाव में बालोद ज़िलें से उपाध्यक्ष पद पर सिंगल नामांकन आने के बाद निर्विरोध हुए स्वाधीन जैन का कहना है कि राज्य सरकार के साथ सेतु के कार्य के लिए व्यापारिक नीतियों पर काम करेंगे। चेंबर व्यापारी का बड़ा प्लेटफॉर्म है, व्यापारियाें काे हाेनेवाली हर परेशानी का समाधान यहां से निकालने उनकी प्राथमिकता होगी। इसके अलावा जीएसटी समेत अन्य कई व्यापारी हित वाले सेमिनार शुरू हो ऐसा उनका प्रयास होगा।

आर के देवांगन/अरुण उपाध्याय मो-7089094826/942557246