फिर दूसरी बार मानवता की मिशाल बने संसदीय सचिव और विधायक कुँवर सिंह निषाद

फिर दूसरी बार मानवता की मिशाल बने संसदीय सचिव और विधायक कुँवर सिंह निषाद
फिर दूसरी बार मानवता की मिशाल बने संसदीय सचिव और विधायक कुँवर सिंह निषाद

फिर दूसरी बार मानवता की मिशाल बने संसदीय सचिव और विधायक कुँवर सिंह निषाद

गुंडरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया ग्रुप में फैलाया जा रहा है अफवाह जबकि हकीकत कुछ और 

अर्जुंदा : नगर अर्जुंदा में कल देवउठनी एवं तुलसी विवाह के पावन पर्व पर रात्रिकालीन सांस्कृतिक कार्यक्रम कारीबदरिया का आयोजन रखा गया था किंतु कुछ लोग विधायक के मान सम्मान को ठेस पहुंचाने के लिए कुछ भी प्रकार की कहानी बनाकर बताने का प्रयास कर रहे हैं जबकि हकीकत कुछ और है।

 आपको बता दें कि कल रात्रि लगभग 1 बजे से1.30 बजे के बीच विधायक चाय पीने के लिए स्टेज से बाहर गए तभी उन्होंने देखा कि सेन परिवार के दो भाई शराब के नशे में धूत होकर आपस में झगड़ रहे थे। जिसमें छोटा भाई तीलेख उर्फ मुजु काफी ज्यादा मात्रा में शराब पी लिया था। और वह होश में नहीं था। किंतु जब विधायक कुंवर सिंह निषाद ने उन दोनों को झगड़ते हुए देखा तब उनको छुड़ाने के लिए गया। किंतु छोटे भाई की स्थिति को देखते हुए विवाद ज्यादा ना बड़े करके टीआई को बुलाकर थाना भिजवाया गया। जिसको कुछ लोग गलत तरीके से प्रस्तुत कर रहे हैं यह बात बिल्कुल गलत है कि उन दोनों भाइयों और विधायक व स्थानीय पुलिस प्रशासन के बीच किसी भी प्रकार का छीना - झपटी हुआ है। यह बात बिल्कुल गलत है वहां पर उपस्थित सभी दर्शक दीर्घा इस बात की गवाही है।

सुबह उनके परिजन को बुलाकर समझाया गया उसके पश्चात उनको अपनी गलती का एहसास हुआ और वह अपने परिवार के साथ ऐसी दोबारा गलती नहीं करूंगा करके विश्वास दिलाया साथ ही उनके परिजनों के आग्रह पर विधायक कुँवर ने उनको छोड़ने के लिए कहा इस कार्य में विधायक के द्वारा मानवतावाद का परिचय दिया साथ ही उनके परिजनों ने विधायक को कोटि कोटि धन्यवाद ज्ञापित भी किये 

तहकीकात से पता चला

1, स्थानीय दर्शक ओम कोसरिया जो उस घटना के समय में वहां उपस्थित था । उससे बात करने पर उन्होंने बताया कि दोनों भाईयों के बीच लड़ाई - झगड़ा चल रहा था ।जब उनकी इस स्थिति को विधायक ने देखा तो विवाद ज्यादा ना बड़े करके उन दोनों को समझाने लगे । किंतु उसके छोटे भाई जो अत्यधिक शराब के नशे में धूत था। जो किसी बात को समझने की स्थिति में नहीं था । उस को देखते हुए तत्काल थाना प्रभारी अर्जुंदा को बुलाकर थाना ले जाया गया जिससे विवाद खत्म हो गया। मैं आपको बता दूं कि विधायक और तीलेख सेन के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।

हकीकत बयाँ

 गुंडरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद गुंडरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद से बात करने पर उन्होंने बताया कि जब मैं स्टेज से चाय पीने के लिए भोजनालय की तरफ गया वहां जा कर देखा तो यह दोनों सेन भाईयों के बीच लड़ाई झगड़ा चल रहा था तो मैं उन दोनों को समझाने लगा किंतु उसमें से छोटा भाई जो शराब के नशे में काफी लत था । जो किसी भी बात को सुनने के लिए तैयार ही नहीं था और वहां पर जबरदस्ती का शोरगुल हो रहा था उस स्थिति को देखते हुए मैं ने अर्जुंदा थाना प्रभारी कुमार गौरव साहू को तत्काल बुलाकर उसको वहां से ले जाने के लिए कहा जिससे वहां की स्थिति पहले जैसे हो गया किंतु पता नहीं कुछ लोग इस बात को दूसरे कहानी का मोड़ क्यों दे रहे।