*लव जिहाद,धर्मान्तरण व गौ तस्करी पर चुप्पी साधने वाले राजनेताओं को समय आने पर हिंदू धर्म संगठन व समाज जवाब देने तैयार हो रहा :-बलराम गुप्ता*

*लव जिहाद,धर्मान्तरण व गौ तस्करी पर चुप्पी साधने वाले राजनेताओं को समय आने पर हिंदू धर्म संगठन व समाज जवाब देने तैयार हो रहा :-बलराम गुप्ता*
*लव जिहाद,धर्मान्तरण व गौ तस्करी पर चुप्पी साधने वाले राजनेताओं को समय आने पर हिंदू धर्म संगठन व समाज जवाब देने तैयार हो रहा :-बलराम गुप्ता*

 

लव जिहाद,धर्मान्तरण व गौ तस्करी पर चुप्पी साधने वाले राजनेताओं को समय आने पर हिंदू धर्म संगठन व समाज जवाब देने तैयार हो रहा :- बलराम गुप्ता

   

  डौंडीलोहारा :- हिंदू समाज के लोगों को जातिवाद,भाषावाद व पंथवाद से ऊपर उठकर अपने मूल धर्म सनातन धर्म को मजबूत करने एक साथ सामने आने की आवश्यकता है।

ताकि हमसब मिलकर संगठित होकर धर्म समाज के सामने आ रहे चुनोती का सामना कर सके। आज हिंदू समाज को जातिवाद के फेर में उलझाकर कुछ लोग अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहे है।

हिंदू बहुसंख्यक समाज को सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल कर रहे है। आज हिंदुत्त्व के ऊपर हो रहे समाजिक आक्रमण चाहे व हिंदू बेटी की हत्या हो,लव जिहाद के मामले में धर्म परिवर्तन हो, या मिशनरियों के द्वारा हो रहा धर्मान्तरण हो या जिस गौमाता को हिंदू समाज अपनी माँ मानता हो उसकी तस्करी का मामला हो ऐसे विषयो पर कुछ राजनेता देखकर,जानकर भी मूकबधिर बनकर बैठ रहे है।

क्योंकि उनको सिर्फ अपने वोट की चिंता है। बालोद जिला विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष बलराम गुप्ता ने कहा है कि हिंदू धर्म समाज तेजी से अपने हितों की अनदेखी करने वालों की पहचान कर रहा है।

बालोद जिला के शहर,नगर,सहित ग्रामीण क्षेत्रो के हजारों धर्मसेवक आज हिंदुत्त्व की आवाज बन रहे है। बालोद जिला में हजारों की संख्या में लोग हितचिंतक अभियान से जुड़ रहे है। संगठन को मजबूत कर रहे है।

आज धर्म समाज के खिलाफ उठने वाली हर ताकत को मजबूती से दबाने लोग सामने आ रहे है।

विहिप अध्यक्ष ने आगे कहा कि बालोद जिला के अंदर गौ तस्करी के बहुत से मामले दर्ज हुए उनमे कई पकड़े भी गए लेकिन गौर करने की बात है। कि या तो इन गैरकानूनी काम करने वालो को हिंदू संगठनों के धर्मसेवकों ने पकड़ा या हिंदू धर्मसमाज के लोगो ने कार्यवाही की पर बहुत कम ऐसे मामले होंगे जिनमे बड़े राजनितिक दल के नेताओ ने इसे रोकने कदम उठाए होंगें।

यह दुर्भाग्य है कि हिंदू सनातन धर्म से जुड़े हर महत्त्वपूर्ण मामलों पर ऐसे राजनेता चुप्पी साध लेते है। क्योंकि उनको सिर्फ वोट बैंक के बिखरने की चिंता होता है।

समय तेजी से बदल रहा है।संस्कारवान शांतिप्रिय हिन्दू धर्म समाज अब हर चुनोतियाँ का डटकर मुकाबला करने सामने आ रहा है।

क्षेत्रीय राजनेताओं को अब समझना होगा कि हिंदू विचारों को निशाना बनाना छोड़कर अब सनातन धर्म हिंदुत्व को साथ लेकर चलना जरूरी है।

कोई भी दल इस मुगालते में न रहे कि हमारा धर्म समाज उनकी बपौती है। हिंदू हितों को नकारने वालो को धर्म संगठन दलीय राजनीति से परे हटकर निर्णय देने की तैयारी में लग गया है।

विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल,मातृशक्ति संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ता व हजारों धर्मसेवक हिंदू विरोधी कार्य करने वालो को पहचानने का काम कर रहा है।

गौतस्करी के मामलों में बाहरी मुसलमानों के साथ साथ स्थानीय हिंदू धर्म के कुछ विधर्मियो का भी बड़ा हाथ है। जिनके संरक्षण में गौमाता की तस्करी हो रहा व कत्लेआम जारी है।

विहिप ने सख्त चेतावनी देते हुए कहा है। कि गौ तस्करी के मामलों से हिंदू धर्म समाज से जुड़े लोग दूर रहे। गौमाता की तस्करी बर्दाश्त नही किया जाएगा।

मातृशक्ति अपने परिवार में बेटियों को बेटों को अच्छी शिक्षा व संस्कार दे ताकि विधर्मियों के नापाक इरादों से उनको बचाया जा सके लव जिहाद का मामला तेजी से जिले में सामने आ रहा है। व धर्मसमाज की बेटियां इनकी चपेट में आ रही है।

जो चिंता का विषय भी है। वर्तमान समय मे माताओं की बड़ी जिम्मेदारी परिवार को लेकर बढ़ गई है। देश प्रदेश में हो रहे बेटियों के ऊपर अत्याचार,बलात्कार व हत्या के मामले सबके सामने है। ऐसे मुद्दों पर धर्म संगठन आंख मूंदकर नही बैठ सकता है।

रिपोर्ट :- अरुण उपाध्याय बालोद