समाधान तुंहर दुआर’ शिविर में प्राप्त आवेदनों पर तत्काल कार्रवाई शुरू कलेक्टर कुलदीप शर्मा के निर्देश पर कोंहगाटोला पहुंचकर राजस्व अधिकारियों ने की किसान के जमीन का सीमांकन

समाधान तुंहर दुआर’ शिविर में प्राप्त आवेदनों पर तत्काल कार्रवाई शुरू  कलेक्टर कुलदीप शर्मा के निर्देश पर कोंहगाटोला पहुंचकर राजस्व अधिकारियों ने की किसान के जमीन का सीमांकन
समाधान तुंहर दुआर’ शिविर में प्राप्त आवेदनों पर तत्काल कार्रवाई शुरू  कलेक्टर कुलदीप शर्मा के निर्देश पर कोंहगाटोला पहुंचकर राजस्व अधिकारियों ने की किसान के जमीन का सीमांकन

 

समाधान तुंहर दुआर’ शिविर में प्राप्त आवेदनों पर तत्काल कार्रवाई शुरू

कलेक्टर कुलदीप शर्मा के निर्देश पर कोंहगाटोला पहुंचकर राजस्व अधिकारियों ने की किसान के जमीन का सीमांकन

 

 

  बालोद :- कलेक्टर कुलदीप शर्मा के निर्देशानुसार जिले में आयोजित ’समाधान तुंहर दुआर’ शिविर में प्राप्त आवेदनों पर तत्काल कार्रवाई की प्रक्रिया संबंधित विभागों के द्वारा शुरू कर दी गई है।

   कलेक्टर शर्मा के निर्देशानुसार राजस्व विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों के द्वारा आज बालोद विकासखण्ड के ग्राम कोंहगाटोला में पहुंचकर किसान श्री विजय साहू के जमीन का सीमांकन किया गया।

    उल्लेखनीय है कि कोहंगाटोला के ग्रामीणों के द्वारा सोमवार 13 फरवरी को बालोद विकासखण्ड के ग्राम घुमका में आयोजित ’समाधान तुंहर दुआर’ शिविर में कोंहगाटोला में नहर-नाली से लगे किसान श्री विजय साहू की जमीन एवं आबादी भूमि का सीमांकन करने की मांग की गई थी।

  इस दौरान कलेक्टर ने तहसीलदार  परमेश्वर मण्डावी को तत्काल राजस्व निरीक्षक एवं अन्य अधिकारी-कर्मचारियों को किसान विजय साहू की जमीन की सीमांकन के लिए कोंहगाटोला भेजने के निर्देश दिए थे।

  कलेक्टर के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए तहसीलदार  मण्डावी द्वारा दो राजस्व निरीक्षक एवं दो पटवारी की संयुक्त टीम भेजकर आवेदकों एवं ग्रामवासी की उपस्थिति में आवेदित भूमि का माप कराया गया।

 

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद , मो नम्बर :- 94255 72406