भाजपा कार्यकर्ताओं से बोले बृजमोहन अग्रवाल "किसी भी कार्य में सफलता हासिल करने के लिए आत्मविश्वास बहुत जरूरी है"

Loksabha elections

भाजपा कार्यकर्ताओं से बोले बृजमोहन अग्रवाल
भाजपा कार्यकर्ताओं से बोले बृजमोहन अग्रवाल

भाजपा कार्यकर्ताओं से बोले बृजमोहन अग्रवाल "किसी भी कार्य में सफलता हासिल करने के लिए आत्मविश्वास बहुत जरूरी है"

ELECTION LOKSABHA:रायपुर लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा का प्रचार प्रसार अभियान दिनोदिन तेज होता जा रहा है। इसी क्रम में रायपुर लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के मंडल पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, किसी भी कार्य में सफलता हासिल करने के लिए आत्मविश्वास बहुत जरूरी है। आत्मविश्वास एक ऐसा भाव है जो हमें अपनी क्षमताओं पर विश्वास रखने और चुनौतियों का सामना करने की प्रेरणा देता है।

जब हम खुद पर विश्वास करते हैं, तो हम अधिक प्रयास करते हैं, जो हमें सफलता की ओर ले जाता है। हमारे छोटे-छोटे प्रयासों से ही भारत एक विश्व शक्ति बनकर उभर रहा है। पिछले 10 सालों में मोदी जी के सबका साथ सबका विकास पर काम करते हुए आज देश प्रगति की राह पर अग्रसर है। हम सबको विकसित और समृद्ध भारत बनाने के लिए मोदी जी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाना है और इस पवित्र काम में पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी। सभी कार्यकर्ताओं को योजनाबद्ध तरीके से काम करना होगा।

उन्होंने कहा कि, किसी भी चुनाव की मूल इकाई है बूथ और कार्यकर्ताओं को यह सुनिश्चित करना होगा कि उनके बूथ में 90 फीसदी से ज्यादा लोग मतदान करें। सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी जी की 10 साल की उपलब्धियों को जानता को बताएं।

ये भी देखें cgnewsplus24