कलेक्टर ने जिले के विभिन्न कार्यो का किया निरीक्षण ..

कलेक्टर ने जिले के  विभिन्न कार्यो का किया निरीक्षण ..

कलेक्टर ने जिले के  विभिन्न कार्यो का किया निरीक्षण 
बालोद :--
कलेक्टर ने केरीजुंगेरा नाला सहित विभिन्न कार्यों का किया निरीक्षण ग्राम गैंजी में गिरदावरी कार्य का किया निरीक्षण
दल्लीराजहरा और डौण्डी में आइसोलेशन
 सेंटर के लिए भवनों का किया निरीक्षण
डौण्डी में निर्माणाधीन आवासीय एकलव्य विद्यालय का 
निरीक्षण कर तय समय में पूर्ण कराने के दिए निर्देश
बालोद कलेक्टर जनमेजय महोबे आज डौण्डीलोहारा विकासखण्ड के ग्राम केरीजुंगेरा नाला सहित विभिन्न कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा के साथ ग्राम केरीजुंगेरा के नाला का निरीक्षण किया। वहॉ उन्होंने नाला में पुल के दोनो तरफ रेलिंग लगाने के निर्देश लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए। उन्होंने नाला में बाढ़ के समय पुलिया पार न करने के संबंध में सावधानी हेतु संकेतक बोर्ड लगाने और रोशनी हेतु लाईट लगाने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने पुल के दोनो ओर सड़क पर बेरियर लगाने के निर्देश भी दिए। उन्होंने केरीजुंगेरा नाला में कल हुए घटना में मृतक के परिजन हेतु आरबीसी 6-4 के तहत मुआवजा प्रकरण तैयार करने के निर्देश मौके पर उपस्थित तहसीलदार को दिए। कलेक्टर ने ग्रामीणों से अपील किया है कि नाला में बाढ़ आने पर सतर्क रहें और नाला पार ना करें। 
   कलेक्टर महोबे ने डौण्डीलोहारा विकासखण्ड के ग्राम गैंजी में खेतों तक पहुॅचकर गिरदावरी कार्य का निरीक्षण किया। वहॉ उन्होंने वर्तमान फसलों का अवलोकन किया और खसरा नम्बर की जॉच की। उन्होंने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को त्रुटिरहित गिरदावरी कार्य के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि गन्ना फसल और धान फसल की सूची अलग-अलग दर्ज होनी चाहिए। रिकार्ड एवं मौके का मिलान एक समान हो। उन्होंने तहसीलदार को गिरदावरी कार्य का मॉनीटरिंग करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर तहसीलदार आर.आर.दुबे मौजूद थे। 


कलेक्टर  महोबे ने दल्लीराजहरा में एकलव्य विद्यालय, डौण्डी में आईटीआई भवन, हाउसिंग बोर्ड के भवन को आइसोलेशन सेंटर तैयार करने हेतु निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश दिए। उन्होंने डौण्डी में निर्माणाधीन आवासीय एकलव्य विद्यालय का भी निरीक्षण किया और पूर्ण गुणवत्ता के साथ तय समय में निर्माण कार्य पूरा कराने के निर्देश दिए। इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता श्री एफ.टोप्पो, तहसीलदार सुश्री प्रतिमा ठाकरे आदि मौजूद थे।