ये सुधर जायेगा किन्तु ये सुधरने के बजाय मेरे साथ हैवानियत करता था पढ़िये पूरी खबर

ये सुधर जायेगा किन्तु ये सुधरने के बजाय मेरे साथ हैवानियत करता था पढ़िये पूरी खबर
ये सुधर जायेगा किन्तु ये सुधरने के बजाय मेरे साथ हैवानियत करता था पढ़िये पूरी खबर

ये सुधर जायेगा किन्तु ये सुधरने के बजाय मेरे साथ हैवानियत करता था पढ़िये पूरी खबर 

बालोद-जिले के अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के ग्राम मटवा निवासी पीड़ित महिला ने अपने पति के द्वारा रेलवे इंजीनियर के हिसाब से दहेज में कम समान लाने व दो करोड़ रूपया लाने को कहकर आये दिन शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित कर मारपीट करने व घर से निकल जाने की धमकी देते हुये मारपीट करने की लिखित आवेदन बालोद थाने में दर्ज कराई है।प्रार्थिया की शिकायत पर पति के खिलाफ पुलिस ने धारा 498- A, 506 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। प्रार्थिया महिला ने पुलिस को बताया कि मेरा विवाह अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के ग्राम मटेवा निवासी संजीव देवांगन के साथ 4 फरवरी को हुआ था।विवाह पश्चात ग्राम मटेवा में कुछ दिन रहना हुआ था। 09 फरवरी को अपने सास को शादी का कुछ सामान दिखा रही थी ।उसी समय संजीव धूसा से दहेज में अच्छा सामान लाई है जो मां को दिखा रही है । 

तेरे मां-बाप बहुत गरीब है मुझे दजेज में रेल्वे इंजीनियर के नाम से ठीक से दहेज नही दे सके इस प्रकार दहेज के लिए ताना मारना शुरू कर दिया था । प्रार्थिया महिला की पति वनी (महाराष्ट्र) में जूनियर इंजीनियर (रेल्वे) के पद पर नौकरी करता था । इस कारण विवाह पश्चात प्रार्थिया महिला को 10 फरवरी 2022 को सुबह 07 बजे वनी महाराष्ट के लिए ले गये तथा दोनों साथ रहने लगे । विवाह के 3-4 दिन बाद से ही सजीव देवांगन ने महिला के साथ गाली-गलौच एवं मारपीट शुरू कर दिया था। तुम्हारे पिता गरीब है, मै इतना बडा पद में हूं और दहेज में कुछ नही दिये है ।इस बात को लेकर ताना मारते थे। 14 फरवरी को मेरे पति संजीव डाक्टर के पास नागपुर दिखाने जाना कहकर नागपुर गये एवं मुझे भी साथ लेकर गये । रात होने पर हम दोनों नागपुर के लाज में रूके, उसी दिन संजीव अपने दोस्त से बात करते हुए कहा कि मुझे और कोई (लडकी) बताओ मुझे इसके साथ मजा नही आता है । तो मैने इसका विरोध किया, तब वह मुझसे कहने लगा कि अपने स्टेंडर कि लडकी के साथ शादी करना है जो मुझे अच्छा दहेज दे सके । वही हम दोनों की लडाई हो गई । उसके बाद से संजीव मुझे मायके चले जाने के लिए कहते थे और तलाक देने की बाते कहा । 

इस बात को लेकर अपने ससुराल वालों सास, मामा और देवर को बताया तो इन लोगों ने मेरा कोई मदद नही किया, उल्टा मुझे धमकाया कि अगर रिश्ते को चलाना और संजीव के साथ रहना है, तो संजीव जैसा कहता है, उसे मान कर रहना ही पडेगा और यदि नही रह सकती तो अपने मायके चले जाने की बाते कहते थे।16 फरवर को नागपुर से वनी आ रहे थे तब मुझे बस में गाली देने लगा और बस से उतर जाने कहा । फिर भी मै सहन करते हुए संजीव के साथ रहती थी कि ये सुधर जायेगा किन्तु ये सुधरने के बजाय मेरे साथ हैवानियत करता था । धंर में रहना है तो 2 करोड़ रुपये लाने को कहता हैं।जिसके कारण मानसिक रूप से परेशान हो गई थी। 

समाचार,विज्ञापन व सुझाव के लिए

 [email protected]

संपर्क

मो:

7089094826

9302694826

क्रमशः अगला खबर के लिए डाउनलोड करें गुगल एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cg.newsplus