कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने जनदर्शन में सुनी आम लोगों की समस्याएं संबंधित अधिकारियों को तलब कर प्राप्त आवेदनों का निराकरण करने के दिए निर्देश

कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने जनदर्शन में सुनी आम लोगों की समस्याएं  संबंधित अधिकारियों को तलब कर प्राप्त आवेदनों का निराकरण करने के दिए निर्देश
कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने जनदर्शन में सुनी आम लोगों की समस्याएं  संबंधित अधिकारियों को तलब कर प्राप्त आवेदनों का निराकरण करने के दिए निर्देश

 

कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने जनदर्शन में सुनी आम लोगों की समस्याएं

संबंधित अधिकारियों को तलब कर प्राप्त आवेदनों का निराकरण करने के दिए निर्देश

 

बालोद, :- 22 अगस्त कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने आज संयुक्त जिला कार्यालय के सभाकक्ष में साप्ताहिक समय-सीमा की बैठक के उपरांत होने वाले जनदर्शन में आम लोगो की मांगों और समस्याओं को सुना।

 

   कलेक्टर  शर्मा ने विभिन्न स्थानों एवं दुरस्थ अंचलों से आए लोगों से बारी-बारी मुलाकात कर उनकी मांगों एवं समस्याओं की जानकारी ली। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को तलब कर उनके आवेदनों के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

  जनदर्शन में आज गुरूर विकासखण्ड के ग्राम कुम्हारखान की निर्मला बाई ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने संबंधी आवेदन कलेक्टर शर्मा को सौंपे।

  इसी प्रकार डौण्डी विकासखण्ड के ग्राम बुन्देली निवासी  छन्नूलाल ने विकलांग पेंशन का लाभ दिलाने, गुरूर विकासखण्ड के ग्राम कुम्हारखान के  तेजराम साहू ने नाली निर्माण कराने, सरबदा निवासी श्रीमती कमला बाई ने वृद्धा पेंशन योजना का लाभ दिलाने, श्रीमती पुष्पा बाई ने विद्युत पोल लगाने, डौण्डीलोहारा विकासखण्ड के ग्राम घीना निवासी श्रीमती सुधाबाई ने राशनकार्ड बनाने संबंधी आवेदन कलेक्टर को सौंपे।

 इस अवसर पर अपर कलेक्टर शशांक पाण्डेय, संयुक्त कलेक्टर हेमलाल गायकवाड एवं अजय किशोर लकरा सहित जिले के सभी राजस्व अनुविभागीय अधिकारियों के अलावा विभाग प्रमुुखगण उपस्थित थे।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद मो नम्बर :- 94255 72406