संजारी बालोद से निर्दलीय प्रत्याशी मीना सत्येंद्र साहू लगातार जनसंपर्क अभियान तेज इस दौरान जनता का मिल रहा भरपूर जन समर्थन उमड़ रही भीड़ देख बाकी बड़ी पार्टियों में चिंता की साफ देखी जा सकती है लकीरें

संजारी बालोद से निर्दलीय प्रत्याशी मीना सत्येंद्र साहू लगातार जनसंपर्क अभियान तेज इस दौरान जनता का मिल रहा भरपूर जन समर्थन  उमड़ रही भीड़ देख बाकी  बड़ी पार्टियों में चिंता की साफ देखी जा सकती है लकीरें
संजारी बालोद से निर्दलीय प्रत्याशी मीना सत्येंद्र साहू लगातार जनसंपर्क अभियान तेज इस दौरान जनता का मिल रहा भरपूर जन समर्थन  उमड़ रही भीड़ देख बाकी  बड़ी पार्टियों में चिंता की साफ देखी जा सकती है लकीरें

 

 संजारी बालोद से निर्दलीय प्रत्याशी मीना सत्येंद्र साहू लगातार जनसंपर्क अभियान तेज इस दौरान जनता का मिल रहा भरपूर जन समर्थन  उमड़ रही भीड़ देख बाकी  बड़ी पार्टियों में चिंता की साफ देखी जा सकती है लकीरें

  बालोद :-राष्ट्रीय पार्टियों की तर्ज पर निर्दलीय चुनाव लड़ रही कांग्रेस से निष्कासित मीना सत्येंद्र साहू सांस्कृतिक कार्यक्रम, नुक्कड़ नाटक कला जत्था का सहारा ले रही है। लगातार बालोद सहित गुरुर ब्लॉक के विभिन्न गांव में उनका जनसंपर्क जारी है।

  इसी क्रम में वे विगत दिनों बालोद ब्लाक के ग्राम जगन्नाथपुर, सांकरा दरबारी नवागांव सहित आसपास के गांव में पहुंची हुई थी।

  उनके ग्राम पहुंचने से पहले सोनहा बादर की सांस्कृतिक टीम आगे चलते हुए गांव में प्रस्तुति देती जा रही थी।

   विभिन्न छत्तीसगढ़ी गीत संगीत की प्रस्तुति के साथ जहां टीम के कलाकारों ने लोगों को मीना साहू को जिताने की अपील करते हुए उनकी शख्शियत से लोगों को अवगत कराया तो वही मीना साहू को सुनने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ भी जुटी रही।

   जगन्नाथपुर में रात करीब 8 बजे मीना और उनके समर्थकों का आगमन हुआ।

  जहां उन्होंने लोगों से अपना आंचल फैलाकर इस बार साथ देने की अपील की और कहा कि अगर वह चुनाव जीत जाती है तो हमेशा जनता से जुड़ी रहेंगी।

  किसी को कोई शिकायत का मौका नहीं देंगे। उन्होंने कांग्रेस पार्टी की ओर से टिकट की मांग की थी लेकिन नहीं मिलने पर जन सेवा की भावना से वे साहू समाज सहित अन्य समाज के समर्थन से इस मैदान में उतरी है।

  उन्होंने जनता से अपील की कि हमें एक निर्दलीय को चुनाव जीता कर भय, भूख और भ्रष्टाचार दूर करने की ओर कदम बढ़ाकर एक इतिहास रचना है।

  इस दौरान जिला पंचायत सदस्य ललिता पिमन साह सहित साहू समाज के विभिन्न पदाधिकारी भी रहे। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य ललिता पिमन साहू सहित साहू समाज के विभिन्न पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

   मुख्य रूप से साहू समाज का साथ मीना सत्येंद्र साहू को मिल रहा है। विभिन्न गांव में समाज के अध्यक्षों के जरिए बैठक लेकर मीना साहू को जिताने के लिए रणनीति भी बनाई जा रही है।

   चाहे समाज के लोग कोई भी पार्टी से जुड़े हुए हैं लेकिन समाज को एक करने और आगे बढ़ाने और बदलाव की सोच से मीना को समर्थन देने की बात पदाधिकारी कह रहे हैं।

   विभिन्न गांव में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से जनता भी यही चाहती थी कि मीना साहू को विधानसभा में नेतृत्व करने का अवसर मिलना चाहिए।

   लेकिन अवसर नहीं मिल पाया और हम निराश हो गए। लेकिन आप लोगों की ताकत, आशीर्वाद, एकता से आज मीना सर्व समाज के प्रत्याशी के रूप में निर्दलीय खड़ी होकर आपसे आशीर्वाद मांगने निवेदन करने आई हूं।

  जिस विश्वास आप मुझ पर किए हैं वह विश्वास मैं आप पर करना चाहती हूं। और आपसे कहना चाहती हूँ।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद मो नम्बर :- 94255 72406