रामलला के कलश यात्रा में बालोद शहर में छत्तीसगढ़ की सांस्कृतिक आयोजन का दिखेगा झलक,भव्य आयोजन की तैयारी पूरी  300 महिलाएं कलश यात्रा में शामिल होंगी वही हजारों रामभक्तो का रहेगा मेला 31 को गुरुर नगर मे सांसद मोहन मंडावी रहेंगे मौजूद

 रामलला के कलश यात्रा में बालोद शहर में छत्तीसगढ़ की सांस्कृतिक आयोजन का दिखेगा झलक,भव्य आयोजन की तैयारी पूरी   300 महिलाएं कलश यात्रा में शामिल होंगी वही हजारों रामभक्तो का रहेगा मेला 31 को गुरुर नगर मे सांसद मोहन मंडावी रहेंगे मौजूद
 रामलला के कलश यात्रा में बालोद शहर में छत्तीसगढ़ की सांस्कृतिक आयोजन का दिखेगा झलक,भव्य आयोजन की तैयारी पूरी   300 महिलाएं कलश यात्रा में शामिल होंगी वही हजारों रामभक्तो का रहेगा मेला 31 को गुरुर नगर मे सांसद मोहन मंडावी रहेंगे मौजूद

 

 रामलला के कलश यात्रा में बालोद शहर में छत्तीसगढ़ की सांस्कृतिक आयोजन का दिखेगा झलक,भव्य आयोजन की तैयारी पूरी

 300 महिलाएं कलश यात्रा में शामिल होंगी वही हजारों रामभक्तो का रहेगा मेला 31 को गुरुर नगर मे सांसद मोहन मंडावी रहेंगे मौजूद

  डौंडीलोहारा - प्रभु श्री राम जी की पावन नगरी से आये पूजित अक्षत कलश यात्रा में जिले के समस्त हिन्दू सनातन धर्म समाज,समस्त मंदिर समिति,महिला समिति व बालोद शहर के युवा व नागरिक व्यापारी बंधु 30 दिसंबर को भव्य कलश यात्रा में शामिल होकर हिन्दू शक्ति व एकता का वातावरण बनाये।

   आयोजन समिति के सदस्य इस यात्रा के लिए लगातार काम कर जागरण कर रहे है। आमजन को इस अभियान में जुड़कर कलश यात्रा कार्यक्रम को सफल बनाने का आग्रह कर रहे है।

  उक्त बातें आयोजन समिति के सह संयोजक बलराम गुप्ता ने दी है। आयोजन समिति के संयोजक हेमंत गजेंद्र,जिला संघचालक राजेन्द्र राठी,निर्मल साहू,रूपेंद्र सिन्हा,विनोद साहू सहित जिला मंत्री राज सोनी,उपाध्यक्ष चौलेश देशमुख,जयन्त साहू,राकेश साहू,लोकेश साहू ने कहा कि बालोद जिला में हिन्दू धर्म समाज अपने आराध्य देव प्रभु रामलला के नए मन्दिर में विराजमान होने की घड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। जिले के सभी प्रखंडो में व नगरों में ग्रामीण क्षेत्रो में रामभक्त कार्यकर्ता बहुत उत्साहित है।

  व पूरा जिला अक्षत कलश के आने से राममय हो गया है। संगठन की मातृशक्ति संयोजिका सत्या साहू,स्वेता राजपूत,संगीता देवांगन रोहणी साहू,जानकी यादव,नंदा पसीने,पद्मिनी साहू,भारती बांडे,सोना साहू,योगिता शर्मा,पूनम साहू,योगिता साहू,कादम्बिनी यादव की टीम वार्डो में बैठक कर आयोजन की जानकारी दे रहे है।

   वही महिलाओं को कलश यात्रा में शामिल होने का न्योता भी दे रहे है। बालोद शहर के मौर्या मण्डल,पुराना बस स्टैंड शिव मंदिर समिति,शीतला मन्दिर समिति, सहित महिला मंडल की सदस्य आयोजन को लेकर सक्रियता से काम कर रही है।

  आयोजन में हिंदूवादी नेता राकेश यादव,सुप्रीत शर्मा,कमलेश वाधवानी,कमलेश सोनी,संजय शर्मा,रवि श्रीवास्तव सहित अन्य धर्मसेवक सहयोग कर रहे है। 22 जनवरी भव्य प्राण प्रतिष्ठा के पूर्व बालोद शहर में 30 दिसंबर के कार्यक्रम को लेकर जिलेवासी काफी उमंग में है।

  आयोजन समिति ने आयोजन को भव्य बनाने के लिए ढोल ताशों,रथ,गेड़ी नृत्य नाचा,पंथी नृत्य व डीजे में भक्तिमय संगीत की व्यवस्था की है। वही महिलाओं के द्वारा कलश यात्रा में शंखनाद विशेष आकर्षण रहेगा।

  रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र जागरण समिति अभियान के जिला सह संयोजक बलराम गुप्ता ने बताया कि बालोद शहर में जहां संघ संगठन व विहिप के प्रांतीय पदाधिकारी यात्रा में शामिल रहेंगे वही 31 दिसंबर को गुरुर नगर में कलश यात्रा में क्षेत्रीय सांसद मोहन मंडावी मौजूद रहेंगे।

रिपोर्ट खास :-अरुण उपाध्याय बालोद मो नम्बर ;-94355 72406