छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल के अंतर्गत कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा आज से प्रारंभ   कलेक्टर ने स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट माध्यम विद्यालय झलमला में पहुँचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया

 छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल के अंतर्गत कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा आज से प्रारंभ    कलेक्टर ने स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट माध्यम विद्यालय झलमला में पहुँचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया
 छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल के अंतर्गत कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा आज से प्रारंभ    कलेक्टर ने स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट माध्यम विद्यालय झलमला में पहुँचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया

 

 छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल के अंतर्गत कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा आज से प्रारंभ

  कलेक्टर ने स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट माध्यम विद्यालय झलमला में पहुँचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया

  बालोद, :- 01 मार्च छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल के अंतर्गत कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा आज से प्रारंभ हो गई है। परीक्षा के पहले दिन आज जिले के सभी परीक्षा के केंद्रों में परीक्षा बारहवीं की बोर्ड परीक्षा सफलतापूर्वक आयोजित की गई।

  कलेक्टर  इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल ने आज परीक्षा केंद्र स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट माध्यम विद्यालय झलमला में पहुँचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

  इस दौरान कलेक्टर  चन्द्रवाल ने विभिन्न कक्षाओं में पहुँचकर बोर्ड परीक्षा की व्यवस्थाओं का अवलोकन किया। उन्होंने केंद्र अध्यक्ष एवं पर्यवेक्षकांे से बातचीत कर व्यवस्था के संबंध में जानकारी ली एवं परीक्षा को निर्विघ्न रूप से संपन्न करने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

  कलेक्टर श्री चन्द्रवाल ने केंद्र अध्यक्ष से कक्षा बारहवीं बोर्ड परीक्षा की निर्धारित अवधि के संबंध में भी जानकारी ली।

  केंद्र अध्यक्ष ने परीक्षा की निर्धारित अवधि सुबह 09.15 बजे से दोपहर 12.15 बजे तक होने की जानकारी दी। श्री चन्द्रवाल ने विद्यालय के शिक्षकों से स्थानीय परीक्षा के अंतर्गत कक्षा 9वीं एवं 11वीं की परीक्षा के आयोजन के संबंध में जानकारी ली।

  शिक्षकों ने बताया कि कक्षा 10वीं एवं 12वीं के बोर्ड परीक्षाओं के अंतराल में कक्षा 9वीं एवं 11वीं की स्थानीय परीक्षा संपन्न की जाएगी।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद

मो नम्बर :- 94255 72406