जिला भाजपा अध्यक्ष पवन साहू की अगुवाई में भारी सक्रियता से सदस्यता अभियान को गति किया जा रहा प्रदान  भाजपा के जिला मंत्री जयेश ठाकुर भी संगठन के सदस्यता अभियान को सफल बनाने लगातार है सक्रिय

जिला भाजपा अध्यक्ष पवन साहू की अगुवाई में भारी सक्रियता से सदस्यता अभियान को गति किया जा रहा प्रदान   भाजपा के जिला मंत्री जयेश ठाकुर भी संगठन के सदस्यता अभियान को सफल बनाने लगातार है सक्रिय
जिला भाजपा अध्यक्ष पवन साहू की अगुवाई में भारी सक्रियता से सदस्यता अभियान को गति किया जा रहा प्रदान   भाजपा के जिला मंत्री जयेश ठाकुर भी संगठन के सदस्यता अभियान को सफल बनाने लगातार है सक्रिय

 

 जिला भाजपा अध्यक्ष पवन साहू की अगुवाई में भारी सक्रियता से सदस्यता अभियान को गति किया जा रहा प्रदान

 भाजपा के जिला मंत्री जयेश ठाकुर भी संगठन के सदस्यता अभियान को सफल बनाने लगातार है सक्रिय

 बालोद-- भाजपा संगठन द्वारा जारी सदस्यता महाअभियान 2024 के तहत जिले भर के भाजपा पदाधिकारियो तथा सदस्यों द्वारा जिला भाजपा अध्यक्ष पवन साहू की अगुवाई में भारी सक्रियता से सदस्यता अभियान को गति प्रदान किया जा रहा है।

  भाजपा के जिला मंत्री जयेश ठाकुर भी संगठन के सदस्यता अभियान को सफल बनाने लगातार सक्रिय है।

 जिला मंत्री भाजपा जयेश ठाकुर ने बताया कि जिलाध्यक्ष पवन साहू के मार्गदर्शन में संगठन द्वारा जारी डिजिटल माध्यम से स्वयं सदस्य बनने के बाद और भी लोगो को भाजपा संगठन से जोड़कर भाजपा संगठन के विचारों का विस्तार किया जा रहा है।

 राष्ट्रभक्ति तथा अंत्योदय की भावना को आगे बढ़ाने का काम भाजपा संगठन द्वारा लगातार किया जा रहा है और हम सभी भाजपा कार्यकार्यगण भाजपा संगठन के विचारधाराओं को विस्तारित करने के लिए संवाहक का कार्य कर रहे है।

 जिला मंत्री भाजपा जयेश ठाकुर ने कहा कि राष्ट्रीय संगठन द्वारा विगत वर्षों में किये गए डीजीटल सदस्यता अभियान को कार्यकर्ताओ द्वारा उत्साह के द्वारा पूर्ण किया गया था इस वर्ष भी सदस्यों में भारी उत्साह है ।

 जबसे सदस्यता अभियान प्रारम्भ हुआ है सभी कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है तथा लगातार सदस्यता अभियान को गति प्रदान कर रहे है।

 इस वर्ष भी सभी कार्यकर्तागण संगठन द्वारा दिये गए लक्ष्य से अधिक संख्या में सदस्यता करेंगे।

 भाजपा जिला मंत्री जयेश ठाकुर ने कहा कि संगठन की कार्यशैली ऐसी है कि सबसे पहले देश आता है उसके बाद पार्टी संगठन आता है तथा उसके बाद स्वयं व्यक्ति आता है।

 संगठन का प्रत्येक सदस्य राष्ट्र को मजबूत बनाने के लिए काम करता है। राष्ट्रप्रेम की विचार धारा को देश मे समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुँचाने का संगठन द्वारा किया जाता है इसी तरह समज्वके अंतिम छोर के व्यक्ति को मुख्य धारा में जोड़ने का काम भी संगठन के विचार धाराओं के साथ किया जाता है।

रिपोर्ट खास ;- अरुण उपाध्याय बालोद

मो नम्बर :- 94255 72406