सोनिया गांधी, प्रियंका और राहुल के साथ मेडिकल जांच के लिए विदेश जाएंगी

सोनिया गांधी, प्रियंका और राहुल के साथ मेडिकल जांच के लिए विदेश जाएंगी
सोनिया गांधी, प्रियंका और राहुल के साथ मेडिकल जांच के लिए विदेश जाएंगी

सोनिया गांधी, प्रियंका और राहुल के साथ मेडिकल जांच के लिए विदेश जाएंगी 

कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ मेडिकल जांच के लिए विदेश यात्रा करेंगी 

कांग्रेस महासचिव प्रभारी जयराम रमेश ने बुधवार को कहा कि पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ चिकित्सा जांच के लिए विदेश यात्रा करेंगी. रमेश ने एक बयान में कहा, 'कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ, चिकित्सा जांच के लिए विदेश यात्रा करेंगी. पार्टी सांसद राहुल गांधी 4 सितंबर को दिल्ली में महंगाई पर हल्ला बोल रैली को संबोधित करेंगे. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी दिल्ली लौटने से पहले अपनी बीमार मां से मिलने जाएंगी. इससे पहले मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भारत की नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में मुलाकात की. कांग्रेस पार्टी में चल रहे आंतरिक मतभेदों के बीच सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति मुर्मू से मुलाकात की. हाल ही में, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने राज्य के लिए पार्टी की संचालन समिति की अध्यक्षता से अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए कहा कि लगातार बहिष्कार और अपमान के बाद उनके पास कोई विकल्प नहीं बचा था. इस बीच, हिमाचल प्रदेश के एआईसीसी प्रभारी राजीव शुक्ला को उन्हें शांत करने के लिए भेजा गया. आनंद शर्मा से मुलाकात के बाद शुक्ला सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली गए. 

सोनिया गांधी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पायी गयी थीं. 13 अगस्त को सोनिया गांधी के एक बार फिर कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर आयी थी. उन्हें सरकारी प्रोटोकॉल के हिसाब से क्वारंटीन रखा गया. यह जानकारी कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने दी थी. जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वह सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेशन में रहेंगी.

 

समाचार,विज्ञापन व सुझाव के लिए

 [email protected]

संपर्क

मो:

7089094826

9302694826

9425572406

क्रमशः अगला खबर के लिए डाउनलोड करें गुगल एप

 https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cg.newsplus