कलेक्टर कुलदीप शर्मा के निर्देशानुसार जिले मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत बालोद जिले में पोस्ट कार्ड के माध्यम से संदेश भेजकर लोगों को मतदान के लिए किया जा रहा है प्रेरित डौण्डी विकासखण्ड के एम्बेसडर विरेन्द्र सिंह ने आज कलेक्टर को पोस्ट कार्ड भेंट किया

कलेक्टर कुलदीप शर्मा के निर्देशानुसार जिले मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत बालोद जिले में पोस्ट कार्ड के माध्यम से संदेश भेजकर लोगों को मतदान के लिए किया जा रहा है प्रेरित  डौण्डी विकासखण्ड के एम्बेसडर विरेन्द्र सिंह ने आज कलेक्टर को पोस्ट कार्ड भेंट किया
कलेक्टर कुलदीप शर्मा के निर्देशानुसार जिले मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत बालोद जिले में पोस्ट कार्ड के माध्यम से संदेश भेजकर लोगों को मतदान के लिए किया जा रहा है प्रेरित  डौण्डी विकासखण्ड के एम्बेसडर विरेन्द्र सिंह ने आज कलेक्टर को पोस्ट कार्ड भेंट किया

 

कलेक्टर कुलदीप शर्मा के निर्देशानुसार जिले मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत बालोद जिले में पोस्ट कार्ड के माध्यम से संदेश भेजकर लोगों को मतदान के लिए किया जा रहा है प्रेरित

डौण्डी विकासखण्ड के एम्बेसडर विरेन्द्र सिंह ने आज कलेक्टर को पोस्ट कार्ड भेंट किया

बालोद, :- 10 अगस्त कलेक्टर कुलदीप शर्मा के निर्देशानुसार बालोद जिले में मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत निरंतर विभिन्न प्रकार के गतिविधियों का आयोजन कर मतदाताओं एवं आम नागरिकों को अनिवार्य रूप से अपना मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

  इस अभियान के अंतर्गत आज डौण्डी विकासखण्ड के मतदाता जागरूकता एम्बेसडर एवं ग्रीन कमाण्डों  विरेन्द्र सिंह ने कलेक्टर  कुलदीप शर्मा से संयुक्त जिला कार्यालय स्थित उनके कक्ष में मुलाकात कर उन्हें 300 नग पोस्ट कार्ड भेंट की है।

  इस दौरान कलेक्टर कलेक्टर शर्मा ने  विरेन्द्र सिंह के द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान के तहत चलाये जा रहे विभिन्न गतिविधियों के संबंध में जानकारी ली।

  कलेक्टर ने ब्रांड अम्बेसडर  विरेन्द्र सिंह द्वारा मतदाता जागरूकता के संबंध में किए जा रहे कार्यों की भूरी-भूरी सराहना की।

  उल्लेखनीय है कि मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत बालोद जिले में स्कूली छात्र-छात्राओं द्वारा पोस्ट कार्ड के माध्यम से अपने माता-पिता एवं परिजनों को पत्र लिखकर लोकतंत्र में मताधिकार के महत्व की जानकारी दी जा रही है।

  इसके साथ ही उन्हें सभी प्रकार के निर्वाचनों में अनिवार्य रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित भी किया जा रहा है।

  मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत स्कूलों, काॅलेजों के अलावा विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों एवं शासकीय कार्यालयों तथा गांव, नगर एवं कस्बों में चैपाल लगाकर निरंतर मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

  मतदाता जागरूकता एम्बेसडर  विरेन्द्र सिंह ने बताया कि उनके द्वारा आज कलेक्टर  कुलदीप शर्मा को जिला कार्यालय के अनिवार्य रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग करने हेतु 300 नग पोस्ट कार्ड भेंट की गई है।

   उन्होंने बताया कि इसके अलावा जिले के सभी अधिकारी-कर्मचारियों को भी पोस्ट कार्ड में संदेश लिखकर उन्हें अनिवार्य मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

 

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद मो नम्बर :- 94255 72406