*गुंडरदेही विधानसभा में भाजपा की जीत तय :-अभिषेक शुक्ला* ⚡  * अभिषेक शुक्ला का आरोप कांग्रेस ने भ्रष्टाचारी,कमीशनखोर, अवैध कारोबार के संरक्षणकर्ता कुंवर निषाद को पुनः बनाया प्रत्याशी*.

*गुंडरदेही विधानसभा में भाजपा की जीत तय :-अभिषेक शुक्ला* ⚡   * अभिषेक शुक्ला का आरोप कांग्रेस ने भ्रष्टाचारी,कमीशनखोर, अवैध कारोबार के संरक्षणकर्ता कुंवर निषाद को पुनः बनाया प्रत्याशी*.
*गुंडरदेही विधानसभा में भाजपा की जीत तय :-अभिषेक शुक्ला* ⚡   * अभिषेक शुक्ला का आरोप कांग्रेस ने भ्रष्टाचारी,कमीशनखोर, अवैध कारोबार के संरक्षणकर्ता कुंवर निषाद को पुनः बनाया प्रत्याशी*.

 

    *गुंडरदेही विधानसभा में भाजपा की जीत तय :-अभिषेक शुक्ला* ⚡

 *अभिषेक शुक्ला का आरोप कांग्रेस ने भ्रष्टाचारी,कमीशनखोर, अवैध कारोबार के संरक्षणकर्ता कुंवर निषाद को पुनः बनाया प्रत्याशी*.

      प्रदेश भाजपा कार्यसमिति के सदस्य एवं जिला पंचायत बालोद के पूर्व सभापति अभिषेक शुक्ला ने कहा गुंडरदेही विधानसभा में इस बार कमल खिलेगा।भाजपा की जीत तय है। भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार वीरेंद्र साहू पर विधानसभा की जनता अपना विश्वास जताएगी l गुंडरदेही विधानसभा की जनता विधायक कुंवर निषाद के आतंक का खात्मा करने को तैयार है कुंवर सिंह निषाद के विधायक बनने के बाद पूरे विधानसभा में धरातल में कोई विकास कार्य नही हुआ।सिर्फ झूठी घोषणाएं कुंवर निषाद द्वारा की गई ।बीते पांच वर्षों में अवैध कारोबार बड़ी तेजी से फल फूल रहा है विधायक बनते ही कुंवर निषाद को सिर्फ और सिर्फ पैसा ही दिखा इसके लिए उन्होंने जमकर अवैध शराब का विक्रय गांव गांव कराया जिससे हर गांव में अशांति का माहौल बना हुआ है गुंडरदेही विधानसभा की महिलाएं आए दिन प्रताड़ित ही रही है नाबालिक बच्चे शराब की आसानी से उपलब्धता के कारण बिगड़ रहे हैं जिससे उनकी जिंदगी खराब हो रही है बच्चों के माता पिता उनके भविष्य के लिए चिंतित हैं भाजपा नेता अभिषेक शुक्ला ने कहा की क्षेत्र के सरपंचों का कहना है कि गुंडरदेही विधायक एवं कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर निषाद को हर काम में कमीशन चाहिए कमीशन का प्रतिशत 10%से 40% तक पहुंच गया है जब कमीशन की राशि ही इतना हो गया है तो समझ सकते हैं की किस तरह का विकास हुआ होगा हर तरफ सिर्फ और सिर्फ कमीशन का खेल है । विधायक कुंवर निषाद के संरक्षण में जुआ सट्टा अवैध कारोबार तेजी से फैला है l भाजपा नेता अभिषेक शुक्ला ने कहा अब इस बार गुंडरदेही विधानसभा से ऐसे कमीशन खोर विधायक की विदाई करने का मन यहां की जनता ने बना लिया है और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को प्रचंड बहुमत से जिताएगी और छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनाने में अपनी महती भूमिका निभायेगी । रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद मो नम्बर :-94255 72406