छत्तीसगढ़ का विकास केवल भाजपा ही कर सकती हैं - फग्गन सिंह कुलस्ते 2023-2024 में बनेगी डबल इंजन की सरकार- फग्गन सिंह कुलस्ते

छत्तीसगढ़ का विकास केवल भाजपा ही कर सकती हैं - फग्गन सिंह कुलस्ते  2023-2024 में बनेगी डबल इंजन की सरकार- फग्गन सिंह कुलस्ते
छत्तीसगढ़ का विकास केवल भाजपा ही कर सकती हैं - फग्गन सिंह कुलस्ते  2023-2024 में बनेगी डबल इंजन की सरकार- फग्गन सिंह कुलस्ते

 

छत्तीसगढ़ का विकास केवल भाजपा ही कर सकती हैं - फग्गन सिंह कुलस्ते

2023-2024 में बनेगी डबल इंजन की सरकार- फग्गन सिंह कुलस्ते

 बालोद :-भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा लगातार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार और कुशासन की पोल खोलते हुए आगे बढ़ रही है।

   केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं इस्पात राज्यमंत्री श्री फग्गन सिंह कुलस्ते जी ने आज डोंडी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित आमसभा शामिल हुए। जहां आम सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ का विकास केवल भाजपा ही कर सकती हैं। यहां की कांग्रेस सरकार ने जो वादे जनता से किए थे उसको पूरा नहीं किया।

   वर्ष 1999 में पूर्व प्रधानमंत्री स्व.अटल बिहारी वाजपेई जी ने छत्तीसगढ राज्य की कल्पना की थी और वर्ष 2000 में छत्तीसगढ़ सहित उत्तराखंड एवम झारखंड राज्य निर्माण की सौगात दी थी।

  कुलस्ते ने अंग्रेजो से लोहा लेने वाले महान क्रांतिकारी शहीद वीर नारायण सिंह के संघर्षों की याद दिलाया और बस्तर में आदिवासियों के हितों लिए काम करने वाले स्वर्गीय बलिराम कश्यप जी को भी स्मरण किया ।

   कुलस्ते जी ने आज कहा की 12 तारीख को मां दंतेश्वरी मंदिर दंतेवाड़ से प्रारंभ हुई भाजपा की परिवर्तन यात्रा को जनता का आशीर्वाद मिल रहा है इसके लिए आप सभी का आभार है।

  पांच वर्षों में कांग्रेस की भूपेश सरकार ने विकास नहीं किया हैं सड़कों की हालत खस्ता हो गई हैं जब भाजपा की सरकार थी तब नया रायपुर में बस्तर की संस्कृति को विकसित करने का काम किया गया। अब जब चुनाव होंगे तो यह आपको देखना है की भाजपा के 15 साल या कांग्रेस के 5 साल कांग्रेस ने कुछ भी काम नहीं किया है।

   आने वाले समय में इसे बदलना है बस्तर के हर घर में बिजली कनेक्शन प्रधानमंत्री ने दिया है किसानों का सम्मान बढ़ाने की बात आई तो 6000 रूपया प्रति वर्ष देने का फ़ैसला लिया गया। एक बार आप संकल्प ले की कांग्रेस को साफ करना है 2023 में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनना है और 2024 में मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना हैं। भाजपा महामंत्री केदार कश्यप ने कहा कि यहां की जनता ने अब ठान लिया कि परिवर्तन लाना है कांग्रेस ने अपने सारे वादे भूल गए, बिजली बिल हॉफ करने बोला था नहीं हुआ। महिला स्व सहायता समूह का कर्ज माफ करने कहा था वो भी नहीं किया , बल्कि रेडी टू ईट जो पहले महिला स्व सहायता समूह द्वारा तैयार किया जाता था उसको भी छीन लिया। इसके पहले डोंडी से भाजपा प्रत्याशी देवलाल ठाकुर ने पार्टी द्वारा उनको प्रत्याशी बनाए जाने पर आभार व्यक्त किया और सभा में आए लोगों से आशीर्वाद मांगा। कांकेर के सांसद मोहन मंडावी ने अपने भाषण की शुरूवात छत्तीसगढ़ी में कविता गाकर की और कहा की जब भाजपा की सरकार थी तब हमने फ्री में चावल दिया , तेंदूपत्ता तोड़ने वालो को चप्पले दी । गांव गांव में कमल खिलाएंगे। आमसभा में यात्रा प्रभारी शिव रतन शर्मा आदि नेतागण मौजूद थे भारी बारिश के बीच लोग आमसभा को सुनने डटे रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर सेवानिवृत्त अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश नरसिंह उसेंडी जी ने भाजपा ज्वाइन की ।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद मो नम्बर :- 94255 72406