*किसान हितैसी ढोंग कर किसानों को अंधेरे में रखने का काम कर रही है कांग्रेस सरकार. :- पवन साहू*  *कांग्रेस सरकार ने किसानों की हालात बद से बदतर कर दी है :- कृष्णकांत पवार*  

*किसान हितैसी ढोंग कर किसानों को अंधेरे में रखने का काम कर रही है कांग्रेस सरकार. :- पवन साहू*   *कांग्रेस सरकार ने किसानों की हालात बद से बदतर कर दी है :- कृष्णकांत पवार*   
*किसान हितैसी ढोंग कर किसानों को अंधेरे में रखने का काम कर रही है कांग्रेस सरकार. :- पवन साहू*   *कांग्रेस सरकार ने किसानों की हालात बद से बदतर कर दी है :- कृष्णकांत पवार*   

 

 *किसान हितैसी ढोंग कर किसानों को अंधेरे में रखने का काम कर रही है कांग्रेस सरकार. :- पवन साहू*

 *कांग्रेस सरकार ने किसानों की हालात बद से बदतर कर दी है :- कृष्णकांत पवार*

 बालोद :- भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष पवन साहू ने कांग्रेस सरकार द्वारा लगातार किसानों पर किये जा रहे अत्याचार को लेकर तंज कसा है।

   उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार जब से सत्ता में आयी है तब से किसानों पर नए-नए प्रकार के अत्याचार के प्रहार करते आयी है। आज प्रदेश का ग्रामीण क्षेत्र बिजली अव्यवस्था का शिकार हो रहा है।

    किसानों ने अभी तक लगभग 55 हजार से अधिक सिंचाई पम्पों के कनेक्शन का पैसा जमा कर चुके है पर वे सिंचाई में उपयोग नही कर पा रहे है, 1000 से अधिक ट्रांसफार्मर जले गए है।

   जिसको ये सरकार मरम्मत कराने के स्थिति में भी नहीं है, बचे ट्रांसफार्मरों में ओवर लोड होने के किसानों को सही तरह से बिजली नहीं मिल पा रही है, ।

   जिसके कारण किसान सिंचाई नहीं कर पा रहे है, इसके साथ ही. लगभग 1 लाख 5 हजार किसानों के पम्प कनेक्शन लंबित है इसे भी जन विरोधी सरकार नहीं दे पा रही है,

   जिसके कारण किसानों में काफी आक्रोश है, जिसके चलते वाद विवाद की स्थिती बन रही है किन्तु इन सब से "भ्रष्टाचार में लिप्त इस कांग्रेस सरकार" को कोई सरोकार नहीं उन्हें केवल किसान हितैषी होने का ढोंग रचने आता है। किसानों को केवल अंधेरे में रखने का काम इस सरकार ने किया है।

   भाजपा जिला अध्यक्ष कृष्णकांत पवार ने कहा कि पिछले पांच सालों में भूपेश सरकार ने प्रदेश के विद्युतीकरण के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया है बल्कि उनकी नीतियों कि वजह से विद्युत कटौती कि समस्या को बढ़ावा मिला है।

   उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ कभी सरपल्स स्टेट कहलाता था जहाँ किसी भी प्रकार की कटौती नही होती थी, भूपेश सरकार के कुनीतियों के कारण पम्पों के कनेक्शन मे शाम 5 बजे से रात 11 बजे तक कटौती हो गयी है और ये बिजली के अव्यवस्था का शिकार पूरे प्रदेश के किसान भाइयों एवं आमजनों को झेलना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल द्वारा प्रदेश के हित में सही निर्णय नहीं ले पाने एवं उनकी कुनीतियों से प्रदेश आज कर्ज के बोझ में पूर्ण रूप से डूब चुका है और हमारा छत्तीसगढ़ प्रदेश आर्थिक स्थिति को गर्त में पहुंचाने का कार्य ये कांग्रेस सरकार द्वारा अंजाम दिया गया है।

   उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को तत्काल ही इस पर कार्यवाही करनी चाहिए और ट्रांसफार्मरों का जल्द से जल्द मरम्मत कराना चाहिए। किन्तु अब किसानों ने भी अपना मन बना लिया है कि इस विधानसभा चुनाव 2023 में उखाड़ फेकने का।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद मो नम्बर :- 94255 72406