*लोकसभा काँकेर से भाजपा से भोजराज नाग को प्रत्याशी बनाये जाने पर बालोद जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर*  *भोजराज नाग से मिलने पहोचे कर्मठ भाजपा कार्यकर्ताओ ने मिलकर अग्रिम जीत की दी बधाई एवं मोदी की गारंटी के साथ पूरे 11 सीट जितने का जताया विश्वास*

 *लोकसभा काँकेर से भाजपा से भोजराज नाग को प्रत्याशी बनाये जाने पर बालोद जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर*   *भोजराज नाग से मिलने पहोचे कर्मठ भाजपा कार्यकर्ताओ ने मिलकर अग्रिम जीत की दी बधाई एवं मोदी की गारंटी के साथ पूरे 11 सीट जितने का जताया विश्वास*
 *लोकसभा काँकेर से भाजपा से भोजराज नाग को प्रत्याशी बनाये जाने पर बालोद जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर*   *भोजराज नाग से मिलने पहोचे कर्मठ भाजपा कार्यकर्ताओ ने मिलकर अग्रिम जीत की दी बधाई एवं मोदी की गारंटी के साथ पूरे 11 सीट जितने का जताया विश्वास*

 

 *लोकसभा काँकेर से भाजपा से भोजराज नाग को प्रत्याशी बनाये जाने पर बालोद जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर*

 *भोजराज नाग से मिलने पहोचे कर्मठ भाजपा कार्यकर्ताओ ने मिलकर अग्रिम जीत की दी बधाई एवं मोदी की गारंटी के साथ पूरे 11 सीट जितने का जताया विश्वास*

  बालोद : - लोकसभा चुनाव को लेकर छग में भाजपा के सभी 11 प्रत्याशियों के नाम घोषित किया जा चुका है।

    कांकेर लोकसभा से भोजराज नाग को उम्मीदवार बनाए जाने से उत्साह भाजपा कार्यकर्ताओ में दिखी कही आतिशबाजी तो कही जिंदाबाद के नारे लगते दिखे ।

   इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राकेश छोटू यादव ने भोज राज नाग को भारतीय जनता पार्टी कांकेर लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने पर केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया और कहा कि भोजराज नाग एक सीधे सरल व्यक्त्वि छवि वाले कर्मठ कार्यकर्ता के साथ वे हर कार्यकर्ताओं की बात समझते है और जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति है।

  पूर्व विधायक होने के साथ धर्मान्तरण पर पुरजोर विरोध कर घर वापसी करवाने में वर्तमान में विशेष भूमिका निभाई है।

   भाजपा के शहर मंडल मंत्री कमल पंपालिया ने भोज राज नाग से मिल कर प्रचंड मतों से जीत की अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए, आगामी लोकसभा चुनाव के विषय में विस्तृत चर्चा किये।

    चर्चाओं के दौरान ग्रामीण मंडल अध्यक्ष प्रेम साहू ने कहा कि ग्रामीण अंचलों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सबका साथ एवं सबका विकास के मंत्र को मोदी की गारंटी पर जनता का विश्वास नितप्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। महतारी वंदन योजना से महिलाओ एवं हर वर्गों पर विश्वास बढ़ रहा है।

   , व्यापारी प्रकोष्ठ के जिला सहसंयोजक विक्रम लालवानी उपस्थित रहे।

   भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पूर्व आर्थिक प्रकोष्ठ एवं आईटी सेल जिला सहसंयोजक अरुण उपाध्याय ने कहा की - सभी कार्यकर्ता मोदी जी के "सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास" के नारे के साथ "मोदी की गारंटी” के ऊपर पूर जनता का विश्वास बढ़ रहा है। मोदी का परिवार यथार्थ एक सत्य है।

   कांकेर लोकसभा के साथ साथ पूरे छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटे एवं देश में भारतीय जनता पार्टी के नारे अबकी बार 400 पर को सिद्ध करने के लिए सभी कार्यकर्ता मोदी जी के साथ है ।

इस भेंटवार्ता एवं बधाई क्रम में भाजपा जिलाउपाध्यक्ष राकेश छोटू यादव, शहर मंडल मंत्री कमल पंपालिया, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष प्रेम साहू, वरिष्ठ जनों में अरुण उपाध्याय, जिला व्यापारी प्रकोष्ठ के जिला सहसंयोजक विक्रम लालवानी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद

मो नम्बर :-94255 72406