मुख्यमंत्री के निज सहायक तुलसी कौशिक पहुंचे डौंडीलोहारा राजमहल , लिए राम मंदिर और दंतेश्वरी मंदिर में आशीर्वाद  युवराज लाल निवेंद्र सिंह टेकाम ने रखी क्षेत्र की समस्याएं, नगर और पंचायत चुनाव को लेकर भी बनी रणनीति

मुख्यमंत्री के निज सहायक तुलसी कौशिक पहुंचे डौंडीलोहारा राजमहल , लिए राम मंदिर और दंतेश्वरी मंदिर में आशीर्वाद   युवराज लाल निवेंद्र सिंह टेकाम ने रखी क्षेत्र की समस्याएं, नगर और पंचायत चुनाव को लेकर भी बनी रणनीति
मुख्यमंत्री के निज सहायक तुलसी कौशिक पहुंचे डौंडीलोहारा राजमहल , लिए राम मंदिर और दंतेश्वरी मंदिर में आशीर्वाद   युवराज लाल निवेंद्र सिंह टेकाम ने रखी क्षेत्र की समस्याएं, नगर और पंचायत चुनाव को लेकर भी बनी रणनीति

 

 मुख्यमंत्री के निज सहायक तुलसी कौशिक पहुंचे डौंडीलोहारा राजमहल , लिए राम मंदिर और दंतेश्वरी मंदिर में आशीर्वाद

 युवराज लाल निवेंद्र सिंह टेकाम ने रखी क्षेत्र की समस्याएं, नगर और पंचायत चुनाव को लेकर भी बनी रणनीति

 बालोद -डौंडीलोहारा :- डौंडीलोहारा के राजमहल में गुरुवार को मुख्यमंत्री माननीय  विष्णु देव साय के निज सहायक  तुलसी कौशिक जी व भजन साय जी का आगमन हुआ।

   इस दौरान युवराज लाल निवेंद्र सिंह टेकाम ने उनसे विधान सभा क्षेत्र की समस्याओं के बारे में चर्चा की। साथ ही नगर पंचायत और आने वाले ग्राम पंचायत चुनाव की रणनीति को लेकर भी विशेष चर्चा हुई।

  फिर वे सभी के साथ राम मंदिर में दर्शन करने पहुंचे इसके बाद राजपरिवार की कुल देवी मां दंतेश्वरी का भी आशीर्वाद लिए।

   इस दौरान निज सहायक श्री कौशिक ने सभी से बारी बारी मुलाकात की। वहीं इस बीच बालोद जिले के युवा पत्रकार दीपक यादव (डेली बालोद न्यूज) के स्वास्थ्य को लेकर चल रहे इलाज और परेशानी को भी उन्हे युवराज लाल निवेंद्र सिंह टेकाम ने अवगत कराया कि कैसे उनका गले का दो ऑपरेशन हुआ है और करीब 40 दिन से वे संघर्ष कर रहें हैं उनके आगे इलाज में शासन से मदद दिलाने की बात हुई।

  जिस पर निज सहायक श्री कौशिक ने भी पूर्णतः आश्वस्त किया इस बारे में मुख्यमंत्री को विशेष रूप से अवगत कराकर आचार संहिता उपरांत पत्रकार दीपक यादव की मदद की जाएगी।

  इस दौरान प्रमुख रूप से लाल कौशल सिंह टेकाम पार्षद नारायण सिन्हा पार्षद सोहद्र देवांगन , हिंदू सम्राट विशाल मोटवानी , युवा नेता जयदीप गुप्ता, युवा नेता निखिल शर्मा, राजू भंसाली , हिम्मत देशमुख, प्रणव साहू निरंजन पड़ोटी , अंगद टेकाम , श्री राम राणा , मनीष साहू , कोमल जंघेल , रजनीश यादव मौजूद रहे।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद

मो नम्बर :-94255 72406