बड़ी खबर अविश्वास प्रस्ताव में BJP की जीत,,,रानू हेमंत सोनकर की कुर्सी बरकरार,,, कांग्रेस का एक मत भाजपा को

बड़ी खबर अविश्वास प्रस्ताव में BJP की जीत,,,रानू हेमंत सोनकर की कुर्सी बरकरार,,, कांग्रेस का एक मत भाजपा को
बड़ी खबर अविश्वास प्रस्ताव में BJP की जीत,,,रानू हेमंत सोनकर की कुर्सी बरकरार,,, कांग्रेस का एक मत भाजपा को

बड़ी खबर अविश्वास प्रस्ताव में BJP की जीत,,,रानू हेमंत सोनकर की कुर्सी बरकरार,,, कांग्रेस का एक मत भाजपा क

 भाजपा के 03 पीड़ित उपेक्षित पार्षद मतदान नहीं किया तो बच गई भाजपा की लाज ,,,, नहीं तो परिणाम विपरीत था।

भाजपा संगठन की कमजोरी का परिणाम के चलते रानू हेमंत सोनकर को अपमानित होना पड़ा उनके पार्टी के पार्षदों ने लाया था अविश्वास प्रस्ताव,,,, सेवक महिपाल के निवास में मंडल के अध्यक्ष उपाध्यक्ष एवं पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष के समक्ष अविश्वास प्रस्ताव के हुई थी बैठक पूर्व में सेवक महिपाल ने मीडिया में दिया था जानकारी,,,

नगर पंचायत गुंडरदेही में भाजपा समर्पित पार्षदों द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव में नगर पंचायत अध्यक्ष रानू हेमंत सोनकर ने अपनी कुर्सी बचा ली है। आपको बता दें कि नगर पंचायत अध्यक्ष का विश्वास मतदान का तारीख जिला प्रशासन के द्वारा तय करने के बाद भारी गहमागहमी के बीच कांग्रेस, भाजपा नेताओं एवं स्थानीय प्रशासन के समक्ष मतदान संपन्न हुआ। इस बीच रानू हेमंत सोनकर को स्वयं सहित सात मत प्राप्त हुआ। भारतीय जनता पार्टी के निर्देशों का पालन करते हुए भाजपा समर्पित तीन पार्षद मतदान केंद्र तक नहीं पहुंचे। वहीं 6 कांग्रेसी समर्पित पार्षद में से एक पार्षद का मत रानू हेमंत सोनकर को चला गया।

मतदान तक भाजपा के 3 पार्षद भूमिगत,,,,भारतीय जनता पार्टी के निर्देशों का पालन करते हुए भाजपा समर्पित तीन पार्षदों ने नगर छोड़ मतदान केंद्र तक नहीं पहुंचे। वहीं 6 कांग्रेस समर्पित पार्षद में से एक पार्षद का मत रानू हेमंत सोनकर को चला गया इसमें कांग्रेस का एक पार्षद का मत भाजपा में शामिल। इस पूरे मामले को लेकर नगर में जमकर चर्चा की स्थानीय विधायक का मतदान केंद्र तक नहीं पहुंच पाने से भाजपाइयों ने कहा विधायक को हार का डर सताने मैदान पर नहीं दिखे।

पूरे मामले को खारिज करते हुए पूर्व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय साहू ने कहा विधायक भानूप्रतापपुर उप चुनाव में व्यस्त हैं और जो भी निर्णय आए हैं उसमें कांग्रेस पार्टी संगठन समीक्षा करेगी

पूर्व नगर पंचायत के अध्यक्ष केके राजू चंद्राकर ने कहा भाजपा का नियत खराब है इसलिए खरीद पर्वत का मामला कोई बहुत बड़ी बात नहीं है। नगर पंचायत गुंडरदेही कि सांसद प्रतिनिधि प्रमोद जैन ने कहा रानू हेमंत सोनकर की कुर्सी पहले से ही सुरक्षित था अब नगर में चौमुखी विकास होगा। सभी दल के पार्षद अध्यक्ष नगर विकास के लिए हम सब मिलकर काम करेंगे।

नगर पंचायत में अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले पार्षद लोग सब एक राय होकर अध्यक्ष के पक्ष में स्वयं अध्यक्ष सहित वार्ड नंबर 1 के पार्षद टीकाराम निषाद, वार्ड नंबर 2 के पार्षद हरीश निषाद, वार्ड नंबर 3 के पार्षद अनुपस्थित, वार्ड नंबर 4 के पार्षद शंकर यादव समर्थन में वार्ड नंबर 5 के पार्षद विजय सोनकर समर्थन में वार्ड नंबर 6 के पार्षद स्वयं रानू हेमंत सोनकर अध्यक्ष वार्ड नंबर 7 के पार्षद रामकृष्ण दाऊ सोनकर और एक पार्षद कांग्रेस से भाजपा में वोट पड़े वह नाम गुप्त रखा गया है। परंतु नगर में जमकर चर्चा है कि जिसके राज्य में सरकार है, क्षेत्र में विधायक है, उसका ही पार्षद ने गद्दारी कर भाजपा समर्पित अध्यक्ष रानू हेमंत सोनकर को वोट दे दिया जिससे कांग्रेस में मायूसी छा गया। नगर में जमकर चर्चा जिसके राज्य में सरकार है क्षेत्र में विधायक है उसका ही पार्षद ने गद्दारी कर भाजपा समर्पित अध्यक्ष रानू हेमंत सोनकर को वोट दे दिया जिसे कांग्रेस में मायूसी छा गया,,,

कांग्रेस के पर्यवेक्षक व प्रभारी बंद कराए नगर पालिका बालोद के अध्यक्ष विकास चोपड़ा नगर पंचायत गुंडरदेही की विधायक प्रतिनिधि प्रकाश नाहटा पूर्व जिला पंचायत के सदस्य आलोक चंद्राकर का चेहरा मायूस दिखा। नगर पंचायत कार्यालय के सामने सांसद मोहन मंडावी के प्रतिनिधि प्रमोद जैन के नेतृत्व में एवं विधानसभा प्रभारी मंडल कार्यकर्ता वरिष्ठ भाजपा नेता जिला भाजपा अध्यक्ष सहित जिले के कार्यकर्ता तमाम नेता व कार्यकर्ता नगर पंचायत से लेकर बस स्टैंड धमतरी चौक शीतला मंदिर चंडी मंदिर होते हुए पुणे भाजपा कार्यालय में आकर एक दूसरे को बधाई देकर मुंह मीट कराएं ।

गुंडरदेही विधानसभा प्रभारी गौरीशंकर श्रीवास, जिला भाजपा के अध्यक्ष कृष्णकांत पवार, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष देवलाल ठाकुर, पूर्व विधायक राजेंद्र कुमार राय, पूर्व विधायक वीरेंद्र कुमार साहू, गुण्डरदेही विधानसभा के वरिष्ठ भाजपा नेता पवन सोनबरसा, पूर्व विधायक बालमुकुंद देवांगन, जिला पूर्वा जिला कोषाध्यक्ष मोहन जैन, मंडल अध्यक्ष दुष्यंत सोनवानी, जिला भाजपा महामंत्री युवा भाजपा नेता सौरभ चोपड़ा, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष कोमल सोनकर, ज़िला पंचायत सदस्य नीतीश मोंटी यादव, अश्वनी यादव, राजू अग्रवाल, जिला भाजपा उपाध्यक्ष नरेश चेतन, भाजपा के वरिष्ठ नेता ठाकुर राम चंद्राकर युवा मोर्चा के अध्यक्ष श्रीकांत वर्मा, बालोद नगर पालिका के वरिष्ठ पार्षद कमलेश सोनी, कमल पंपालिया, सहित बड़ी संख्या में गुंडरदेही विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।