बालोद विधानसभा से राकेश यादव को टिकट:बीजेपी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह, आतिशबाजी कर किया स्वागत     

बालोद विधानसभा से राकेश यादव को टिकट:बीजेपी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह, आतिशबाजी कर किया स्वागत      
बालोद विधानसभा से राकेश यादव को टिकट:बीजेपी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह, आतिशबाजी कर किया स्वागत      

 

बालोद विधानसभा से राकेश यादव को टिकट:बीजेपी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह, आतिशबाजी कर किया स्वागत 

 

 

    बालोद, :-  04 अक्टूबर। बालोद जिले की महत्वपूर्ण सीट माने जाने वाली संजारी बालोद विधान सभा सीट से भाजपा ने पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राकेश यादव को प्रत्याशी घोषित किया है। 

   जिसके बाद विधानसभा के पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। कार्यकर्ताओं ने एक सुर में राकेश यादव को विजयी बनाने का संकल्प लिया।

   साथ ही कार्यकर्ताओं ने आज से ही प्रचार अभियान को तेज करने का ऐलान किया। वहीं राकेश यादव के नाम का ऐलान होते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई, जहां यादव के निवास से लेकर बीजेपी कार्यालय तक जमकर जश्न मनाया गया।

  इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता कार्यालय पहुंचे। गौरतलब हो कि राकेश यादव को भाजपा ने पहली बार विधानसभा का टिकट दिया है। इससे पहले 2004 में बालोद नगर पालिका के प्रत्याशी बनाए गए थे। तब उन्होंने जीत हासिल की।

■■ मिलनसार व्यवहार और कर्मठ अंदाज के लिए जाने जाते है यादव: ■■

   अपने मिलनसार व्यवहार और कर्मठ अंदाज के लिए राजनीति में अलग पहचान रखने वाले पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राकेश यादव को उनकी मेहनत का फल एक बार फिर संगठन ने विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाकर दिया है, जहां संगठन ने अबकी बार यादव को संजारी बालोद विधानसभा से प्रत्याशी बनाया है।

   वहीं यादव को प्रत्याशी बनाए जाने की खबर जैसे ही चली भाजपाइयों में खुशी की लहर दौड़ गई। राकेश यादव को टिकट मिलने के बाद से बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनको टिकट मिलने से भाजपा कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार हुआ है। निश्चित ही भाजपा इस सीट से जीत तय करेगी।

■■ बालोद गुरुर के कार्यकर्ताओं ने फैसले का किया स्वागत, जताया पार्टी नेतृत्व का आभार: ■■

    बालोद गुरुर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी हाईकमान की ओर से यादव को टिकट देने का फैसला स्वागत योग्य है।

   बालोद विधानसभा से यादव मजबूत प्रत्याशी हैं। उन्हें टिकट मिलने से अबकी बार पार्टी की जीत निश्चित है। वहीं टिकट मिलने पर राकेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नवीन, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, संगठन महामंत्री पवन साय, युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष यशवंत जैन समेत केंद्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व का आभार जताया है। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं का भी धन्यवाद ज्ञापित किया।

■■ अपने क्षेत्र की जनता के लिए काम करना है और यहां की सेवा करनी है । : -राकेश यादव ■■

  प्रत्याशी बनाए जाने की घोषणा बाद हमारे संवाददाता से चर्चा करते हुए राकेश यादव ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने उन पर भरोसा जताया है, जिस पर वे खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे।

   कहा कि मुझे अपने क्षेत्र की जनता के लिए काम करना है और यहां की सेवा करनी है। सभी से यही अपील है कि लोग बीजेपी का साथ दें, और पार्टी का साहस बनें, ताकि क्षेत्र का उत्तरोत्तर विकास हो। यादव ने जनता के आशीर्वाद एवं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की संगठन शक्ति के बल से बालोद विधानसभा के साथ जिले की तीनों सीट जीतने का दावा किया।

 ■■ छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने का किया दावा: ■■

  उन्होंने छत्तीसगढ़ में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनने का दावा भी किया। उन्होंने कहा 5 साल की कांग्रेस सरकार के दौर को प्रदेश की जनता ने देखा है और प्रदेश की जनता भी चाहती है कि परिवर्तन हो और भाजपा की सरकार बने।

  यादव ने बालोद विधानसभा की जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा मुझे और भाजपा को यहां की जनता ने हमेशा आशीर्वाद दिया है और पूरा विश्वास है कि आने वाले चुनाव में भी जनता का पूरा आशीर्वाद और सहयोग मिलेगा।

     हमारी जीत तय, कांग्रेस को बड़ी हार देने वाले हैं: 

   बीजेपी बालोद शहर सुरेश निर्मलकर, ग्रामीण प्रेम साहू व गुरुर मंडल अध्यक्ष कौशल साहू ने विधानसभा की बालोद सीट के चुनाव में पार्टी की ओर से राकेश यादव की उम्मीदवारी का स्वागत करते हुए कहा कि जन आशीर्वाद की बदौलत भाजपा भारी मतों से जीत हासिल करेगी।

   भाजपा हर जाति समाज के उत्थान के लिए काम करती है। इसलिए जनता उसपर विश्वास करती है। विधानसभा चुनाव में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद

मो नम्बर :- 94255 72406