थाना अर्जुन्दा क्षेत्र के ग्राम चीचा में 10 वर्ष के बच्चे का अंधा कत्ल का हुआ खुलासा ।   बालोद विशेष टीम व थाना अर्जुन्दा पुलिस टीम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मर्डर के आरोपी को धर दबोचा।

थाना अर्जुन्दा क्षेत्र के ग्राम चीचा में 10 वर्ष के बच्चे का अंधा कत्ल का हुआ खुलासा ।    बालोद विशेष टीम व थाना अर्जुन्दा पुलिस टीम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मर्डर के आरोपी को धर दबोचा।
थाना अर्जुन्दा क्षेत्र के ग्राम चीचा में 10 वर्ष के बच्चे का अंधा कत्ल का हुआ खुलासा ।    बालोद विशेष टीम व थाना अर्जुन्दा पुलिस टीम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मर्डर के आरोपी को धर दबोचा।

 

  थाना अर्जुन्दा क्षेत्र के ग्राम चीचा में 10 वर्ष के बच्चे का अंधा कत्ल का हुआ खुलासा ।

  बालोद विशेष टीम व थाना अर्जुन्दा पुलिस टीम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मर्डर के आरोपी को धर दबोचा।

     -: अर्जुन्दा थाना क्षेत्र का मामला :-

 पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र कुमार यादव के मार्गदर्शन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार नायक के निर्देशन एंव अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गुण्डरदेही श्रीमति गीता वाधवानी के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी अर्जुन्दा द्वारा टीम गठित कर थाना अर्जुन्दा क्षेत्र के ग्राम चीचा में 10 वर्ष के बच्चे के साथ हुए मर्डर केश को सुलझाया।

       मामले का संक्षिप्त विवरण है,

मृतक बालक 10 वर्ष निवासी ग्राम चीचा जो कक्षा 04थीं में ग्राम चीचा प्राथमिक स्कुल में पढाई करता था जो घटना दिनांक 31.01.2024 को सुबह अपना बस्ता लेकर स्कुल गया हुआ था।

   कि दोपहर करीबन 13.45 बजे मध्यान भोजन करने के बाद मृतक बालक अपने मित्र के साथ गौठान तालाब पार में शौच करने गया था शौच करने के बाद उसका मित्र वापस स्कूल चला गया मृतक बालक तालाब पार में ही था उसी समय मामले के विधी से संघ्र्षरत बालक उम्र 13 वर्ष जो मृतक का रिश्ते में चचेरा भाई लगता है एवं मृतक बालक के बीच मामूली बात पर आपस में गाली गलौच हुआ जिससे विधी से संघ्र्षरत बालक आक्रेाश् में आकर पास में पडे. बोलडर उसे उठाकर मृतक बालक को मारने दौडाया तो मृतक बालक बचने के लिए गौठान में जाली तार को कूद कर बन रहे नये मकान के कोटना में जाकर छीप गया रहा विधी से संघ्र्षरत बालक ढुडता हुआ हाथ में पत्थर लिय छुपे बालक के सिर पर मारने से बेहोश हो गया फिर वहीं पडे लोहे के राड से मृतक बालक के गले में मारा जिससे राड मृतक बालक के गले के आर-पार हो गया और वहीं पडा हुआ सीमेंट की बोरी मृतक बालक के उपर ढक दिया ।

   फिर तालाब पार के रास्ते से भाग गया आज दिनांक 01-02-2024 को संदेही से पुछताछ करने पर विधी से संघर्षरत नाबालिक बालक द्वारा अपने चचेरे भाई को मारना स्वीकार किये जाने पर अभिरक्षा में लिया गया जाकर बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया ।

   उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी अर्जुन्दा मनीष शेन्डे, थाना प्रभारी रनचिराई इंदिरा वैष्णव, सायबर सेल प्रभारी जोगेन्द्रर साहू,सउनि कमलेश साहू, नारदराम ठाकुर, प्रआर ईश्वरी कुमार साहू, नागेन्द्रपाल कांगे, भुवनेश्वर मरकाम, योगेश सिन्हा, आरक्षक बलदेव महावीर, मनोज धनकर, भूपत दास, लेखराम मारकण्डे, राहुल मनहरे, आकाश सोनी, संदीप यादव का महत्तवपूर्ण योगदान रहा।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद

मो नम्बर :- 94255 72406