दारू मुर्गा नहीं जबकि वो था क्या जानिए पूरी खबर विस्तार के लिए पूरा पढ़े :डोमार देशमुख छवि धूमिल करने खबर फैलाने वालों के खिलाफ आक्रोश

संपादक:7089094826

दारू मुर्गा नहीं जबकि वो था क्या जानिए पूरी खबर विस्तार के लिए  पूरा पढ़े :डोमार देशमुख    छवि धूमिल करने खबर फैलाने वालों के खिलाफ आक्रोश
दारू मुर्गा नहीं जबकि वो था क्या जानिए पूरी खबर विस्तार के लिए  पूरा पढ़े :डोमार देशमुख    छवि धूमिल करने खबर फैलाने वालों के खिलाफ आक्रोश

दारू मुर्गा नहीं जबकि वो था क्या जानिए पूरी खबर विस्तार के लिए पूरा पढ़े :डोमार देशमुख छबि धूमिल करने खबर फैलाने वालों के खिलाफ आक्रोश

छवि खराब करने वायरल वीडियो को बताया स्कूल का प्रधान पाठक ने नव निर्मित मकान बनाने के उपलक्ष्य में बुलाया था

शिक्षकों को जांच में पाया गया वीडियो प्रधान पाठक के घर का

बालोद। स्कूल के बगल में शिक्षकों द्वारा दारू मुर्गा पार्टी से संबंधित चल रही खबरें फर्जी निकली। जिस वीडियो को स्कूल समय पर स्कूल परिसर के बाहर की बताई जा रहा है असल में वह प्रधान पाठक के घर का वीडियो है। वह भी शाम 5 बजे के बाद का। प्रधान पाठक ने अपने शिक्षक साथियों को नए मकान बनाने के उपलक्ष्य में घर में भोजन पर आमंत्रित किया था। मजाक मजाक में किसी एक साथी ने अपने सोशल ग्रुप में इसे डाल दिया, जिसे बाद में कई लोगों ने बिना पुष्टि किए प्रचारित कर दिया। कुछ लोगों ने तो इसे शिक्षकों द्वारा स्कूल समय पर स्कूल परिसर में दारू मुर्गा जैसी खबरें फैला दी।

लगातार सोशल मीडिया पर कोबा संकुल के अंतर्गत पापरा स्कूल के बगल में शिक्षकों द्वारा पार्टी करने की खबरें चल रही है जिसे शिक्षकों की लापरवाही समझी जा रही है। शिक्षा जगत में यह खबर आग की तरह फैल रही है, लेकिन इसकी जमीनी हकीकत कुछ और है। हकीकत जानने के लिए हमारे प्रतिनिधि जब कोबा प्राथमिक स्कूल पहुंच कर प्रधान पाठक डोमार सिंह देशमुख से जानकारी ली जिसमें

प्रधान पाठक डोमार देशमुख ने बताया

कि मैंने गृह निवास दुधली (मालीघोरी) में नया मकान बनाया है। इसके उपलक्ष्य में मेरे द्वारा कोबा संकुल के अंतर्गत सभी शिक्षक मित्रों को भोजन के लिए बुधवार 6 मार्च को मेरे घर दुधली (मालीघोरी) में आमंत्रित किया था।

भोजन के लिए सभी शिक्षक मित्र स्कूल समय के पश्चात शाम साढ़े बजे मेरे घर पर पहुंचे जहां पर सभी शिक्षक मित्र भोजन कर रहे थे। जिसे अपने ही किसी के द्वारा फोटो और वीडियो बनाकर वायरल किया गया।

खबर फैलने के बाद जांच करने पहुंचे एबीईओ-

इन्हीं खबरों के आधार पर आज विकासखंड शिक्षा  अघिकारी (एबीईओ) डौंडीलोहारा जब जांच करने प्राथमिक शाला कोबा के प्रधान पाठक डोमार देशमुख के घर दुधली में जांच करने पहुंचे तो वीडियो में दिखाई गई जो वीडियो वायरल हुआ था।

वह दुधली निवासी प्रधान पाठक डोमार देशमुख के घर की बाड़ी की निकली। वर्सन- निजी जगह को बताया गया स्कूल- जिस जगह को सोशल मीडिया में पापरा स्कूल के बगल में बताया गया वह वास्तविक में दुधली के निजी मकान का है।

सोशल मीडिया में वीडियो एवं प्रसारित खबर में तस्वीर कोबा संकुल के अंतर्गत ग्राम पापरा स्कूल के बगल का बताया जा रहा है। जो वास्तविक जांच करने पर पता चला कि वह स्थान ग्राम दुधली के डोमार देशमुख के घर का है।

- सहायक विकासखंड शिक्षा अधिकारी अश्वन कुमार साहू।

मेरे घर को सोशल मीडिया के माध्यम से स्कूल समय पर पापरा स्कूल के बगल में पार्टी करने आरोप लगाया हुआ है वह गलत है, हमारी छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। जिसने भी इस को खबर फैलाई है उन्होंने मुझसे कोई पुष्टि नहीं की है।

उनके खिलाफ कार्रवाई करने का मन बना रहे हैं।

- डोमार सिंह देशमुख, प्रधान पाठक कोबा।

कोबा प्राथमिक स्कूल के प्रधान पाठक डोमार देशमुख अपनी निज निवास दुधली में नया मकान बनाने के उपलक्ष पर खाने के लिए 6 मार्च बुधवार को संकुल के सभी शिक्षकों को आमंत्रित किया था जो स्कूल छुट्टी के पश्चात लगभग 5 बजे दुधली पहुंचकर हम सभी शिक्षकों ने भोजन किया।

ये भी देखें cgnewsplus24