"बाल सुरक्षा सप्ताह 2022 " अभियान के तहत् स्कूली छात्र-छात्राओं को थाना राजहरा का भ्रमण कराया  एवं पुलिस की कार्यप्रणाली एवं बलवा ड्रिल की उपयोगिता से अवगत कराया गया।

 

"बाल सुरक्षा सप्ताह 2022 " अभियान के तहत् स्कूली छात्र-छात्राओं को थाना राजहरा का भ्रमण कराया  एवं पुलिस की कार्यप्रणाली एवं बलवा ड्रिल की उपयोगिता से अवगत कराया गया

 

बालोद (दल्लीराजहरा) :- आज दिनांक 17.11.2022 को पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र कुमार यादव के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर के मार्गदर्शन एवं निरीक्षक मीणा यादव थाना प्रभारी राजहरा के नेतृत्व में बाल सुरक्षा सप्ताह अभियान 2022 के तहत् अल्फा इंटरनेशनल स्कूल दल्लीराजहरा के बच्चों को पुलिस थाना / चौकी का भ्रमण कार्यकम्र में थाना राजहरा का भ्रमण कराया गया।

            पुलिस की कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी दिया गया। थाना राजहरा भ्रमण कार्यक्रम के दौरान स्कूली बच्चों को रोजनामचा कक्ष, रीडर कक्ष, बंदीगृह कक्ष, बालमित्र कक्ष, सीसीटीएनएस कक्ष एवं पुलिस की कार्यप्रणाली की जानकारी दिया गया, ।

       बच्चों को बलवा ड्रील के समाग्री के उपयोगिता के बारे में बताया गया। "बाल सुरक्षा सप्ताह 2022" अभियान के तहत् थाना भ्रमण कार्यक्रम में अल्फा इंटरनेशनल स्कूल दल्लीराजहरा के 50 छात्र-छात्राएं, शिक्षक शिक्षिकांए, थाना राजहरा प्रभारी निरीक्षक वीणा यादव, सउनि सुरज साहू थाना राजहरा स्टॉफ उपस्थित रहें।

रिपोर्ट :- अरुण उपाध्याय बालोद

       मो न :- 9425572406