जिले में NH 930 सड़क निर्माण के चलते ठेकेदार द्वारा जगह जगह गड्ढे खोदे छोड़े जाने से बस स्टैंड में फैला शहर की नालीयों का गंदा बदबूदार पानी  यात्री आमजन के अलावा छोटे दुकानदारों का व्यापार भी पूरी तरह से है प्रभावित NH प्रशासन के आंख कान पूरी तरह है खामोश

जिले में NH 930 सड़क निर्माण के चलते ठेकेदार द्वारा जगह जगह गड्ढे खोदे छोड़े जाने से बस स्टैंड में फैला शहर की नालीयों का गंदा बदबूदार पानी   यात्री आमजन के अलावा छोटे दुकानदारों का व्यापार भी पूरी तरह से है प्रभावित NH प्रशासन के आंख कान पूरी तरह है खामोश
जिले में NH 930 सड़क निर्माण के चलते ठेकेदार द्वारा जगह जगह गड्ढे खोदे छोड़े जाने से बस स्टैंड में फैला शहर की नालीयों का गंदा बदबूदार पानी   यात्री आमजन के अलावा छोटे दुकानदारों का व्यापार भी पूरी तरह से है प्रभावित NH प्रशासन के आंख कान पूरी तरह है खामोश

 

 जिले में NH 930 सड़क निर्माण के चलते ठेकेदार द्वारा जगह जगह गड्ढे खोदे छोड़े जाने से बस स्टैंड में फैला शहर की नालीयों का गंदा बदबूदार पानी

 यात्री आमजन के अलावा छोटे दुकानदारों का व्यापार भी पूरी तरह से है प्रभावित NH प्रशासन के आंख कान पूरी तरह है खामोश

 

  बालोद :- बालोद शहर से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग 930 के ठेकेदार की कार्यप्रणाली से आम लोग व व्यापारी छोटे दुकानदार हलकान हो गए है।

  ठेकेदार द्वारा सड़क निर्माण में लगातार लापरवाही सामने आ रही हैं लेकिन अब तक प्रशासन द्वारा ठेकेदार के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की जा रही हैं ।

  आखिरकार प्रशासन ठेकेदार पर कार्यवाही करने के लिए क्यों बच रही है।जिस पर प्रशासन के ऊपर सवालिया निशान उठने लगी है।

  दरससल एनएच 930 सड़क निर्माण के बाद साहू जलेबी से लेकर नया बस स्टेंड के प्रवेश द्वार तक दुकानों के सामने नाली निर्माण के लिए गड्डे खोदकर छोड़ देने से नाली का गंदा पानी बस स्टेंड परिसर में बह रहा है।

  जिसका गंदा बदबूदार पानी यहां के व्यापारी एवं यात्रियों को इस गंदे पानी और कीचड़ से होकर गुजरना पड़ता है जिससे आने जाने में परेशानी होती है।

  गंदा बदबूदार पानी से दुकान का व्यापार भी पूरी तरह से प्रभावित हो गया है। नेशनल हाईवे के ठेकेदार द्वारा सड़क निर्माण के बाद साहू जलेबी से नया बस स्टेंड के प्रवेश द्वार तक नाली निर्माण के लिए गड्डे खोदकर छोड़ देने से नाली का बदबूदार और गंदा पानी बस स्टेंड परिसर में पिछले दो दिनों से गंदा पानी और कचरा सड़कों पर बह रहा है।

  ठेकेदार की लापरवाही का खामियाजा यहां के व्यापारियों और यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है।

  वही गंदगी का असर यहां छोटे व्यवसाय करने वाले दुकानदारों पर भी पड़ रहा है।एक कुछ लेडिस फैंसी दुकानदार ने बताया कि नेशनल हाईवे 930 सड़क निर्माण के दौरान ना तो नेशनल हाईवे विभाग ने और ना ही नगरपालिका ने इस ओर ध्यान दिया जा रहा है जिससे गंदे बदबूदार नाली के पानी से दुकान पूरी तरह धंधे पर असर पड़ा है एवं  इससे स्वास्थ भी खराब हो रहे हैं।

 बस स्टेंड परिसर में नाली का गंदा पानी और कीचड़ बहने से लोग काफी परेशान है। गंदे पानी की बदबू से व्यपारियो का जीना दूभर हो गया है।

 मार्ग में आने जाने वाले राहगीरो को गंदा पानी से होकर गुजरना पड़ रहा हैं।

 रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय 

मो नम्बर :- 94255 72406