*दक्षिण मुखी हनुमान जी का आशीर्वाद लेकर सांसद विजय बघेल ने शुरू किया जनसम्पर्क*

संपादक: आर के देवांगन

*दक्षिण मुखी हनुमान जी का आशीर्वाद लेकर सांसद विजय बघेल ने शुरू किया जनसम्पर्क*
*दक्षिण मुखी हनुमान जी का आशीर्वाद लेकर सांसद विजय बघेल ने शुरू किया जनसम्पर्क*

*दक्षिण मुखी हनुमान जी का आशीर्वाद लेकर सांसद विजय बघेल ने शुरू किया जनसम्पर्क*

Loksabha election/Bhilai:भिलाई तीन चरोदा क्षेत्र के माताओं- बहनों और बड़े बुजुर्गों व युवाओं और बच्चों ने किया भव्य स्वागत भिलाई। भाजपा प्रत्याशी व सांसद विजय बघेल ने अपने लोकसभा चुनाव का प्रचार प्रसार पूरे जोश और उत्साह के साथ शुरू कर दिया है।

18 अप्रैल गुरुवार को उन्होंने भिलाई तीन चरोदा क्षेत्र से अपना जनसपंर्क अभियान की शुरुआत की। सबसे पहले वे चरोदा स्थित प्राचीन दक्षिण मुखी हनुमानजी के पवित्र मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने पूरे विधि विधान के साथ मंत्रोच्चार कर हनुमानजी की पूजा अर्चना की।

पंडित ने मंत्रोच्चार कर विजय बघेल के विजय के लिए संकट मोचन हनुमानजी का पाठ किया। इसके बाद सांसद जी के हाथ में रक्षा सूत्र बांधे।

हनुमानजी को प्रणाम कर सांसद विजय बघेल ने अपने जनसंपर्क यात्रा की शुरुआत की

जय जय श्री राम के जयकारे और जयघोष से जनसंपर्क शुरू हुआ। लोगों के घर घर पहुंच कर लोगों से मिलते हुए पंचशील नगर से होते हुए काली मंदिर से चरोदा बस्ती दादर, पथर्रा, उमदा, जवाय, इंदिरा नगर हाथखोज, अकलोरडीह और जामुल क्षेत्र के सभी वार्ड गली मोहल्ले में जनसंपर्क यात्रा की गई। इस पूरी यात्रा के दौरान जगह-जगह हजारों लोगों ने सांसद विजय बघेल का पुष्प वर्षा कर और फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया।

हर वार्ड में आतिशबाजियां की गई। पटाखे फोड़े गए और ढोल नगाड़े बजाकर सांसद विजय बघेल का स्वागत सम्मान किया गया। इस अवसर पर विधायक डोमनलाल कोर्सवाड़ा, संयोजक आहिवारा विधानसभा रवि शंकर सिंह, दिलीप पटेल, सतीश साहू, सुषमा, उपकार चंद्राकर, कीर्ति नायक, सीमा बघेल, श्याम सुंदर जायसवाल, चंद्रकांता मानडले सहित हजारों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी रैली में शामिल हुए। तेज धूप और गर्मी के भरी दोपहर में हजारों की संख्या में लोगों ने सांसद विजय बघेल का स्वागत सम्मान किया और इस दौरान सभी बड़े-बुजुर्गों, माताओं और बहनों ने सांसद विजय बघेल को जीत का आशीर्वाद दिया।

 

 गांव गांव में पेड़ की छांव में लगा चौपाल जनसंपर्क यात्रा के दौरान चरोदा बस्ती भाटापारा, दादर, पथर्रा, उम्दा,जरवाय के बस्तियों में सांसद विजय बघेल ने जन चौपाल लगाया

 

चौपाल में सैकड़ो की संख्या में वार्डवासी परिवार सहित शामिल हुए। बरगढ़ पेड़ के नीचे बैठकर सभा का आयोजन किया गया। जहां सांसद ने लोगों को बताया कि देश और राष्ट्रपति निर्माण के लिए भारत देश को विश्व शिखर पर पहुंचने के लिए एक बार फिर से भारत देश का सोने की चिड़िया बनाने के लिए एक बार फिर से भाजपा भाजपा को जिताना है और कमल का बटन दबाना है।

इस दौरान गांव गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। चुनावी गीत के साथ चुनाव प्रचार किया गया

 

 श्री श्री श्री सार्वजनिक नवदुर्गा उत्सव समिति शिवाजी चौक चरौदा में सभा का आयोजन किया गया

 

जहां सांसद विजय बघेल जी ने क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए कहां की यह आम चुनाव नहीं है यह चुनाव है देश के निर्माण, देश की मान मर्यादा और सम्मान का है। चुनाव के इस महायज्ञ में हमसब को एक आहुति डालना है।कमल छाप का बटन दबाकर। पीएम नरेंद्र मोदी के सशक्त हाथों में आज देश तरक़्क़ी कर रहा है। उनके हाथ को सशक्त बनाना है। इस लिए आप सभी से अनुरोध कर रहा हूं।यह उस परिवर्तन की बेला है, जब देश निरन्तर विश्व स्तर पर आगे बढ़ रहा है। जिसका सपना यहाँ के महा पुरुषों ने देखा था अब वह सपना साकार हो रहा है। जिसका हम सब साक्षी बनने जा रहे है। लेकिन हम सब को सिर्फ साक्षी नहीं बनना है। हम सब को इस चुनाव में कमल छाप का बटन दबाकर अपनी भागीदारी भी निभाना है। मोदीजी के नेतृत्व में भारत फिर से विश्व गुरु बनने जा रहा है। फिर से सनातन धर्म की स्थापना हो रही है। यह ना कोई जाति का चुनाव है, ना कोई सम्प्रदाय ना कोई धर्म का चुनाव है। यह सिर्फ भारत वर्ष के मान सम्मान और स्वाभिमान का चुनाव है।

आज भारत विश्व में 5 नम्बर पर है। मोदी जी ने कहा है इस बार आप हमें जिताएंगे हम इस पांच साल में भारत देश को विश्व में तीसरे नम्बर पर ले जाएंगे। और जब भारत आजादी के 100 साल मनाएंगे 2047 में तब भारत विश्व शिखर में रहेगा नंबर 1 में रहेगा और इस बात की गारंटी स्वयं मोदी  है।

सांसद विजय बघेल ने आगे कहा कि मैं अभी नहीं वर्षी से इन गालियों में आ जा रहा हूं। हर किसी के दुख सुख में आता जाता रहा हूं। आप सभी दाई दीदी और बड़े बुजुर्गों के आशीर्वाद से मैं यहां तक पहुंचा हूं। आप लोगों ने मुझे अपना बेटा, भाई, दोस्त मान कर जो प्यार और आशीर्वाद दिया है,उसका मैं आभारी हूं।

ये भी देखें cgnewsplus24