Loksabha Election जिला पंचायत सदस्य पुष्पेंद्र चंद्राकर ने चाय पे चर्चा शुरू किया साथ ही मतदाता को मतदाताओं से जुड़ने भाजपा अभियान शक्ति केंद्र में हुआ संपन्न

आर के देवांगन

Loksabha Election जिला पंचायत सदस्य पुष्पेंद्र चंद्राकर ने चाय पे चर्चा शुरू किया साथ ही मतदाता को    मतदाताओं से जुड़ने भाजपा अभियान शक्ति केंद्र में हुआ संपन्न
Loksabha Election जिला पंचायत सदस्य पुष्पेंद्र चंद्राकर ने चाय पे चर्चा शुरू किया साथ ही मतदाता को    मतदाताओं से जुड़ने भाजपा अभियान शक्ति केंद्र में हुआ संपन्न

Loksabha Election जिला पंचायत सदस्य पुष्पेंद्र चंद्राकर ने चाय पे चर्चा शुरू किया साथ ही मतदाता को मतदाताओं से जुड़ने भाजपा अभियान शक्ति केंद्र में हुआ संपन्न

 

गुण्डरदेही। आसन्न लोकसभा चुनाव में अबकी बार 400 पार और फिर एक बार मोदी सरकार के नारे को चरितार्थ करने तथा भाजपा प्रत्याशी भोजराज नाग की जीत सुनिश्चित करने के उद्देश्य से भाजपा द्वारा पूरे लोकसभा क्षेत्र में चाय पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

इसके माध्यम से प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल के सदस्य व वरिष्ठ भाजपा नेता आम जनता से रूबरू हो रहे हैं और उन्हें भाजपा की रीति नीति से अवगत कराते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करने हेतु प्रोत्साहित कर रहे हैं। इसी तारतम्य में जिला पंचायत सदस्य पुष्पेन्द्र चन्द्राकर के नेतृत्व में भाजपा मंडल द्वारा चाय पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक, व्यापारी, रिटायर्ड कर्मचारी, डॉक्टर, अधिवक्ता सहित अन्य वर्ग ने भागीदारी निभाई।

इस दौरान जिला पंचायत सदस्य पुष्पेन्द्र चन्द्राकर ने आमजनों के चुनिंदा सवालों के जवाब दिये तथा जिज्ञासाओं को शांत किया। उन्होंने कहा कि आज विपक्षी पार्टियां बढ़ती महंगाई को लेकर हो हल्ला मचाते रहती है, लेकिन सब जानते हैं कि पूरे देश कुछ ऊंचे उद्देश्यों को लेकर नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री का दायित्व संभाला है, जिसको पिछले दस सालों में पूरे देश के लोगों ने देखा और समझा है।

पीएम मोदी ने आजादी के बाद देश के मान बिन्दू के पुनर्स्थापन और विश्व में भारत की ताकत को बढ़ाने का जो कार्य किया, वह किसी से छिपा नहीं है। आज उन्हीं के कारण भारत के सामर्थ्य का डंका पूरे विश्व पटल पर बज रहा है।

यही कारण है कि गुजरात के सीएम रहते जिस देश अमेरिका ने उन्हें वीजा देने से इंकार कर दिया था, उनके संसद में जब पीएम नरेन्द्र मोदी भाषण देते हैं, तो वहां के सांसद 18 बार उठकर अभिवादन करते हैं। वहीं अमरीका का राष्ट्रपति हमारे पीएम का आटोग्राफ मांगता है और उन्हें बॉस कहता है। उन्होनें लोंगो से आव्हान् किया कि यह चुनाव देश के भविष्य से जुड़ा हुआ और देश का चुनाव है। पिछले दस वर्षों में पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में ऐसे ऐसे काम हुये हैं जिसकी कल्पना पिछले 60 वर्षों में किसी ने नहीं की थी। उन्होनें धारा 370, तीन तलाक, राम मंदिर निर्माण, देश की सामरिक शक्तियों में बढ़ोतरी सहित अनेक उदाहरण प्रस्तुत करते हुए कहा कि देश का मुखिया आज देश की तरक् की और आप सबकी खुशहाली के लिए बिना थके घंटों तक काम करते हैं। उन्होनें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के कार्यकाल में हुए विकास कार्य सहित विविध जनकल्याणकारी योजनाओं की चर्चा किया।

जिला पंचायत सदस्य पुष्पेन्द्र चन्द्राकर ने कहा कि भाजपा की रीति नीति, खासकर देशहित व हिन्दूत्व के मुद्दे पर साफगोई के चलते कई लोग भाजपा ज्वाइन कर रहे है।

इस अवसर पर इंद्रपाल चंद्रकार, सतीश महोबिया ,थानसिंग मण्डावी, सौरभ चोपड़ा, पूर्व जनपद अध्यक्ष भानुमति साहू , दिलीप कुल्हाड़े, कांति सोनेस्वरी, ईस्वर यादव, मदन साहू, वीरेन्द्र साहू ,केशव साहू, शिव साहू ,मोपन्द्र साहू, हरीश निषाद टिका राम निषाद, संतोष नेताम, शकर यादव, मुकेश साहू आदि कार्यकर्ता सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और ग्रामीण उपस्थित थे।

ये भी देखें cgnewsplus24